डंपर का कहर, स्कूटी पर सवार दो स्कूली छात्राओं को कुचला मौत

झज्जर : स्कूटी पर जा रही दो छात्राओं को एक डंपर ने टक्कर मार दी जिससे दोनों छात्राओं की मौत हो गई. डंपर चालक मौके से फरार हो गया.दोनों छात्राएं स्कूटी पर जब झज्जर में छूछकवास रोड पर तलाब मोड़ से आगे शिव मंदिर के पास पहुंची तभी एक ओर से आ रहे डंपर ने उन को टक्कर मार दी, जिसमें घायल हुई दोनों छात्राओं को अस्पताल ले जाया गया. घायलों में से एक छात्रा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरी छात्रा की हालत गंभीर थी, इसलिए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया. जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची और डंपर को अपने कब्जे में ले लिया.


प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों छात्राएं सिलानी जालिम गांव की रहने वाली हैं जिनमें से एक का नाम तनु पुत्री रामचंद्र बताया जा रहा है, वहीं दूसरी छात्रा प्रीति पुत्री अशोक छूछकवास गांव में एक नर्सिंग कॉलेज में पढ़ती थी. बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह दोनों स्कूटी से अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी. जब दोनों शिव मंदिर के पास पहुंची, तब एक डंपर ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे दोनों छात्राएं घायल हो गईं.

राहगीरों ने दोनों घायलों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया लेकिन एक लड़की ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि दूसरी ने पीजीआई रोहतक में दम तोड़ दिया. सदर झज्जर पुलिस थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दोनों छात्राओं का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. डंपर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है.

Exit mobile version