आईटीआई की छुट्टी होने पर घर लौट रही तीन छात्राओं को ट्रक चालक ने कुचला, मौके पर एक की मौत

तरावड़ी ( करनाल ) : एक ट्रक चालक ने आईटीआई से आ रही तीन छात्राओं को रौंद दिया। जिसमें एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई, बाकी दो को घायल अवस्था में कल्पना मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। तरावड़ी आईटीआई की छुट्टी होने पर यह तीनों छात्राएं पैदल बस पकडऩे के लिए बस स्टैंड की ओर जा रही थी। जैसे यह छात्राएं एब्रो इंडिया के पास पहुंची तो पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक चालक ने इन छात्राओं को बड़ी बेरहमी से कुचला और मौके से फरार हो गया।

इस हादसे में एक छात्रा ज्योति पुत्री धर्मपाल गांव धौराला कुरुक्षेत्र की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी छात्रा शिवानी निवासी झंझाड़ी, तीसरी नामालूम घायल हो गई। दोनों को घायल अवस्था में करनाल मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। यह घटना होने के बाद आसपास फैक्ट्री के स्टाफ व दुकानदार इकट‍्ठे हो गए। फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने आसपास के थानों पर ड्राइवर को बारे में सूचना दी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भेजा। पुलिस अधिकारी इंस्पेक्टर मनोज वर्मा के अनुसार ट्रक चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बाद में मिली जानकारी के अनुसार ट्रक ड्राइवर को करनाल पुलिस ने बाईपास से पकड़ लिया है।

आए दिन होते हैं हादसे

आसपास के दुकानदारों का कहना है कि लिंक रोड़ पानी की निकासी के लिये पिछले कई महीनों से सडक की साईड में खुदाई की हुई है जिसकी वजह से सडक़ काफी संकरी हो गई। फैक्ट्रियों के ट्रक सडक़ पर ही खड़े रहते हैं। जिसकी वजह आए दिन यहां पर हादसे होते रहते हैं। दुकानदारों ने प्रशासन से मांग की है कि इनमें जल्दी पानी निकासी के पाइप डालकर बंद किया जाए।

Exit mobile version