सड़क पर बिखरी पड़ी थी रोडियां, बाइक फिसलकर टकराई डंपर से, दो की मौत

तोशाम : तोशाम-हिसार मार्ग पर गांव खनक के पास सड़क दुर्घटना में एक 10 साल के बच्चे और एक अट्ठारह वर्ष के युवक की मौत हो गई. यह दुर्घटना मंगलवार सुबह हुई, जब एक डंपर और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

सड़क पर बिखरी रोड़ियों के कारण हुआ हादसा

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 18 वर्षीय अंकित निवासी थिलोड तथा अंकित का 10 वर्षीय मौसी का लड़का आदित्य निवासी बड़नपुर कोचिंग के लिए हिसार जा रहे थे. जैसे ही वह खानक के पास पहुंचे तो एक डंपर आ रहा था, जिस के पिछले हिस्से से मोटरसाइकिल टकरा गई. दोनों फिसल कर सड़क पर जा गिरे और गिरते ही दोनों की मौत हो गई. घटनास्थल के पास काफी रोड़ियां पड़ी हुई थी. अनुमान लगाया जा रहा है इन रोड़ियों पर बाइक फिसलने के कारण ही वह डंपर के पिछले हिस्से से टकराई, जिससे दोनों सड़क पर जा गिरे और उनकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि अंकित हिसार में एक कोचिंग संस्थान में सीए की कोचिंग ले रहा था और उसके नाना हिसार में रहते थे. मंगलवार सुबह जब अंकित हिसार के लिए निकला तो उसके साथ उसका मौसेरा भाई आदित्य भी था, जिसे हिसार में अपने मामा के घर छोड़ना था. लेकिन रास्ते में यह हादसा हो गया. अंकित ने हेलमेट पहना था लेकिन फिर भी इस दुर्घटना में वह बच ना पाया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है.

Exit mobile version