भिवानी में नील गाय बनी 3 की मौत की वजह, कार के उड़े परखच्चे

भिवानी : हरियाणा के भिवानी में एक बार फिर एक भयानक सडक दुर्घटना हो गई. इस सडक दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए. इस दर्दनाक हादसे की वजह एक नीलगाय थी. दरअसल कार के आगे अचानक नीलगाय के आ जाने से कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे कार में सवार 3 युवको की मौत हो गई.

 

 

बताया जा रहा है कि काकडोली हुक्कमी गांव निवासी एक ही परिवार के 6 लोग अपनी कार में बैठकर हिसार के सातरोड़ गांव में अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे. जैसे ही वे तोशाम जुई रोड पर पहुँचे, तभी अचानक एक नीलगाय सडक पर उनकी गाडी के सामने आ गई जिससे गाडी अनियंत्रित होकर पेड़ से जाकर टकरा गई. गाडी इतनी भयंकर तरीके से टकराई कि गाडी के परखच्चे उड गए. इतनी भयानक टक्कर के कारण गाडी में सवार 3 युवको क़ी मौके पर ही मौत हो गई.

इस घटना के बाद आस पास के ग्रामीण वहाँ पहुचे और कार में से सबको निकाला और अस्पताल ले जाया गया. जहाँ काकड़ोली निवासी 25 वर्ष के धर्मेंद्र और उसके दोनों भतीजे 40 वर्ष के जसवंत और 35 वर्ष के अरुण को मृत घोषित कर दिया गया. घायल महिला, 5 वर्षीय बच्चा और एक युवक का इलाज चल रहा है. डॉक्टर के अनुसार तीनो घायल बिलकुल ठीक है. पुलिस बताया कि मृतको का पोस्टमॉर्टम करा कर उनका शव उनके परिजनों को सौप दिया जायेगा.

Exit mobile version