हिसार में गुस्साए किसानों को प्रदर्शन करते देख, उल्टी दौड़ानी पड़ी ओमप्रकाश धनखड़ को गाडी, फिर भी किसानो ने घेरा

हिसार : देश भर में पिछले सात महीनों से किसानो का काले कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन और धरना प्रदर्शन जारी है. ये पहली बार नहीं है जब किसी नेता को किसानो के डर से अपना रास्ता बदलना पड़ा हो. बल्कि पिछले सात महीनों में ऐसा कई बार हो चुका है जब मुख्यमंत्री समेत कई बड़े नेताओं और विधायकों को किसानो के कारण अपना रास्ता बदलना पड़ा हो या अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा हो.

एक बार फिर ऐसा ही भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के साथ हुआ. दरअसल भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ को गुरुवार को करीब सुबह 11 बजे हिसार के एक कार्यक्रम में शामिल होना था. लेकिन रास्ते में मय्यड़ टोल पर किसान धरना प्रदर्शन कर रहे थे जिससे बचने के लिए उन्होंने अपना रास्ता बदल दिया और खरड गांव से नकलने का प्रयास किया. लेकिन खरड गांव में भी वही पर किसान पहुंच गए और उन्हे काले झंडे दिखाकर नारेबाज़ी की. इसके बाद मंत्री जी ने अपनी गाडी मुड़वाकर वापस जाने का निर्णय किया. इस घटना का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ.

यह पहली बार नहीं है जब ऐसी घटना हुई हो इसके पहले भी कई नेताओं को किसानो के आंदोलन और गुस्से की वजह से भागना पड़ा है और कई बार तो मामला गंभीर भी हो गया. जैसा की हिसार में मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन हुआ था और कई लोगों पर एफआईआर तक हो गयी थी. इसके बाद कई विधायकों और गृह मंत्री अनिल विज के साथ भी ऐसा ही हुआ.

 
Exit mobile version