डीजे पर डांस करने के कारण कर दी गई हत्या, मातम में बदली शादी

सोनीपत : सोनीपत में डीजे पर नाचने के दौरान शादी में दो पक्षो में झगड़ा हो गया. उस समय तो बाकी लोगों ने समझा-बुझाकर दोनों पक्षो को शांत कर दिया. लेकिन बाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के शख्श को खूब मारा, जिससे उसकी मौत हो गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.


दरअसल मृतक का नाम संदीप उर्फ़ सैंडी है.सैंडी पानीपत के समालखा का निवासी है. सैंडी अपने ताऊ के लड़को के साथ अपने दोस्त मोनू की शादी में गन्नौर के गढ़ी झंझारा रोड पर गया था.वे अपने ताऊ के लड़को अभिषेक, पवन व प्रवीण सहित अन्य 4 लोगों के साथ डीजे पर डांस कर रहा था.इसी बीच उनका सफीदों के जयपुर गांव निवासी जोनी व उसकी साथियों के साथ झगड़ा हो गया जिसे सुलझा दिया गया.

इसके बाद जब वे लोग मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने घर जा रहे थे तब जोनी और उसके साथियो ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और उन्हे घेरकर उन पर हमला कर दिया.हमले में सैंडी के बाकी साथी भागकर खेत में छुप गए लेकिन जोनी और उसकी साथियो ने सैंडी को खूब पीटा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

इसके बाद सैंडी के ताऊ के लड़के अभिषेक, पवन,प्रवीण व अन्य आये तो उन्होंने सैंडी को बुरी हालत में पाया जिसके बाद उन्होंने उसे गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया. दरअसल मारपीट में मृतक के पेट में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Exit mobile version