हरियाणा में लुटेरी दुल्हन ने मचाया आतंक, शादी को हुए थे 20 ही दिन और कर दिया सबको हैरान

करनाल : हरियाणा के कैथल (Kaithal) में शादी के नाम पर धोखाधड़ी (Fraud) करने का मामला सामने आया है। 6 महीने बाद करनाल में गिरोह के चार सदस्य पुलिस (Police) के हाथ लगे हैं। ढाई लाख रुपए देकर शादी (Marriage) की गई थी। लेकिन दुल्हन 20 दिन ही रुकी। भाई की शादी में जाने का बहाना बनाकर घर से गई तो वापस नहीं लौटी। वह अपने साथ शादी के गहने और कपड़े (Marriage Jewelry & Clothes) भी ले गई। ढांड थाना में शिकायत (Complaint) देकर पीड़ित ने केस दर्ज करवाया है।

Representational Image

गांव धेरडू निवासी टोनी (Toni) ने शिकायत में बताया कि पड़ाेसी गांव कौल निवासी जसविन्द्र उर्फ बिल्लू (Jasvindra Urf Billu) का उनके घर पर आना-जाना था। जसविन्द्र ने उससे कहा कि वे शादियां (Marriage) करवाने का काम करता है। वह उसकी भी शादी करवा देगा। इसके लिए 2.5 लाख रुपए खर्चा (Expenditure) आएगा। 18 फरवरी को जसविन्द्र उनके घर गांव धेरड़ू (Dharedu) आया और कहने लगा कि वह दो लाख रुपए में शादी करवा देगा।

टीनी ने बताया कि उसने 2 लाख रुपए दे दिए। सेवा राम व कुलदीप (Sewaram & Kuldeep) की मौजूदगी में जसविन्द्र उर्फ बिल्लू को पैसे दिए गए। 19 फरवरी को जसविन्द्र उनके घर आया और गाड़ी वगैरा का खर्चा 50 हजार रुपए मांगने लगा। इस पर 23 फरवरी को जसविन्द्र (Jasvindra) को 50 हजार रुपए और दे दिए गए। जसविन्द्र (Jasvindra) उन्हें उसकी गाड़ी में बैठा कर लुधियाना पंजाब (Ludhiyana Punjab) ले गया। वहां पर प्रीति कौर (Preety Kaur) से उसकी शादी करवा दी।

शादी के बाद प्रीति (Preety) को लेकर वे अपने घर पर आ गए। 26 फरवरी को जसविन्द्र (Jasvindra) उर्फ बिल्लू गाड़ी में उनके घर पर आया और कहने लगा कि प्रीति कौर (Preety Kaur) के भाई की शादी है। इसके कपड़े व जेवर बनवा देना। 15 मार्च को जसविन्द्र सुबह करीब 4 बजे अपनी कार में आया और प्रीति कौर (Preety Kaur) को अपने साथ गाड़ी में बैठा कर ले गया। प्रीति अपने साथ गहने और जेवर भी ले गई।

गहने व पकड़े लेकर गई विवाहिता

प्रीति कौर (Preety Kaur) कानों की बाली, सोने का कोका व पांव की पाजेब पहने हुए थी। 7-8 सूट व अपने भाई के दो जोड़े कपड़े साथ में ले गई। जसविन्द्र (Jasvindra) पूरी तसल्ली करके प्रीति कौर (Preety Kaur) को उनसे यह कहकर ले गया था कि वह इसे 10-12 दिन में ले आएगा। लेकिन प्रीति कौर उनके घर लौटकर नहीं आई। इस बारे 18 सितंबर को थाना ढांड में जसविन्द्र उर्फ बिल्लू के खिलाफ शादी के नाम पर धोखाधड़ी (Fraud) करने की दरखास्त (Complaint) दी गई।

करनाल सीआईए ने पकड़ा गिरोह

सीआईए-2 करनाल (Karnal) ने एक गिरोह को गिरफ्तार (Arrest) किया था, जो लोगों को शादी के नाम पर धोखाधड़ी (Fraud) करते थे। उनके पैसे लूट कर फरार हो जाते हैं। टोनी ने सीआईए-2 करनाल (Karnal) जाकर देखा तो उसकी पत्नी प्रीति कौर आरोपियों में शामिल थी। यह गिरोह शहर में लोगों के साथ शादी के नाम पर धोखाधड़ी (Fraud) करके उनके पैसे लूटते थे। जसविन्द्र उर्फ बिल्लू भी इस गरोह (Gang) का सदस्य है। टोनी ने पुलिस (Police) से उसके पैसे वापस दिलाने की गुहार लगाई है।

Exit mobile version