बहादुरगढ़ में पंखे से लटका मिला पति-पत्नी का शव, आत्महत्या है या रंजिश

बहादुरगढ़ : दरअसल, बिहार का रहने वाला एक व्यक्ति, रामपाल बहादुरगढ़ क़ी एक निजी कंपनी में काम करता था. अभी कुछ दिनों पहले ही काजल से उसकी शादी हुई थी और वह उससे लेकर बहादुरगढ़ आया था. दोनों बहादुरगढ़ के थाना लाइनपार क्षेत्र के बराही फाटक के पास किराये पर रहते थे. बुधवार को दोनों पति-पत्नी का शव चुन्नी से पंखे से संदिग्ध हालत में लटका मिला.

दरअसल वे दोनों अभी एक हफ्ते पहले ही अपने गांव जोकि बिहार के नालंदा में है, से बहादुरगढ़ आये थे. उनकी मौत क़ी खबर तब पता चली जब उनके मकान के नीचे रहने वाले लोगों ने कुछ गिरने क़ी आवाज़ सुनी. जब लोग ऊपर गए तो उन्हे उन दोनों की लाश पंखे से चुन्नी से लटकी मिली. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी खबर की.

पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को भी बुलाया गया. उन दोनों ने आत्महत्या की है या इस मौत में किसी की कोई साजिश है इसका पता अभी नहीं लगा है. पोस्टमॉर्टम होने के बाद ही स्थिति कुछ साफ होंगी. बताया जा रहा है कि उसके परिवार वाले वीरवार तक बहादुरगढ़ पहुंचेंगे तब तक पुलिस इस मामले में उचित कार्यवाही कर रही है. शव को भी पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया गया है.

 
Exit mobile version