बहादुरगढ़: घर से साइकिल पर निकले 11 ओर 9 वर्ष के लापता भाई मिले पटना जाकर, पुलिस जांच में हुआ चौकाने वाला खुलासा

बहादुरगढ़ : संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए मौसेरे भाई मिल गए हैं। दोनों किशोर बहादुरगढ़ से एक हजार किलोमीटर से भी अधिक दूर पटना में अपने मामा के यहां पहुंच गए थे। पुलिस दोनों बालकों को लेकर बहादुरगढ़ वापस आ रही है। बच्चों के मिलने पर परिजनों की भी जान में जान आई है।

दरअसल, करीब 11 वर्षीय अनुराग और 9 वर्षीय अभिराज मौसेरे भाई हैं। वैसे तो ये मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से इनके परिवार यहां सैनीपुरा में रहते हैं। वीरवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे दोनों बालक साइकिल पर सवार होकर घर से निकल दिए। देर शाम तक नहीं पहुंचे तो परिजनाें ने तलाश शुरू की। फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अपहरण की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज देखी तो दोनों युवक मेट्रो स्टेशन में जाते दिखे। स्टेशन के बाहर इनकी साइकिल बरामद हुई।

फिर पुलिस ने पता लगाया कि दोनों ने कहां के टोकन लिए थे। फुटेज खंगालती-खंगालती पुलिस दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई। फिर पता चला कि दोनों पटना के लिए रवाना हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने परिजनों से पटना में उनकी रिश्तेदारियों के बारे में पूछा तो सामने आया है कि वहां दोनाें बच्चों के मामा रहते हैं। बच्चाें के मामा से संपर्क किया तो मामले की तस्वीर साफ हो गई। दोनों बालक वहीं गए हुए थे। इसके बाद पुलिस बालकों की बरामदगी के लिए पटना गई। दोनों बच्चाें को लेकर पुलिस बहादुरगढ़ के लिए पटना से चल दी है।

Exit mobile version