रोहतक में पुरानी रंजिश में ऑटो चालक की गला रेत कर हत्या : पहले पार्टी की और फिर घर में घुसकर उतार दिया मौत के घाट

रोहतक : हरियाणा (haryana) के रोहतक (rohtak) जिले के गांव जसिया में एक ऑटो चालक (auto driver) की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने हत्या की वारदात को मृतक के घर में घुसकर ही अंजाम दिया। सुबह जब परिजन उठे तो देखा कि युवक का शव (dead body) खून से लथपथ कमरे में पड़ा मिला।

मृतक विकास का फाइल फोटो

मामले की सूचना परिजनों ने तुरंत पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस (police) मौके पर पहुंची। एफएसएल (fsl) टीम को भी मौके पर बुलाया गया। दोनों टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए व शव (dead body) की जांच की। जांच के दौरान सामने आया कि युवक की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस हत्या का केस दर्ज करके जांच पड़ताल (investigation) शुरू कर दी है।

मौके पर जांच करती पुलिस व एफएसएल टीम

पार्टी के दौरान दी थी आरोपियों ने जान से मारने की धमकी

पुलिस के अनुसार, गांव जसिया निवासी विकास उर्फ नन्हा (25) पेशे से ऑटो चालक (auto driver) था। मंगलवार रात को गांव के ही चार युवकों के साथ वह पार्टी (party) कर रहा था। पार्टी से देर रात घर लौटा और आते ही अपने भाई को जगाया। भाई को उसने कहा कि उसे कुछ युवकों ने धमकी दी है कि वह अब उनके रूट पर ऑटो (auto) न चलाए। अगर वह नहीं माना तो उसे जान से मार देंगे।

इसलिए भाई ऑटो को सुबह बेच दें। यह कहने के बाद दोनों भाई अपने अपने कमरों में जाकर सो गए। सुबह करीब साढ़े 5 बजे विकास का भाई उठा तो उसने विकास के कमरे में देखा कि फर्श पर खून पड़ा हुआ था। पास में ही विकास का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। विकास के गले पर धारदार हथियार से हमले के निशान थे।

घर के आंगन में पड़ा चद्दर में लिपटा पड़ा विकास का शव

 

Exit mobile version