बहादुरगढ़ में अय्याशी का अड्डा बने स्पा सेंटर में छापा, 15 युवतियां व 2 युवकों को किया गिरफ्तार

बहादुरगढ़ : मसाज की आड़ में अय्याशी का अड्डा बने अवैध स्पा सेंटरों पर आखिरकार पुलिस ने कार्रवाई कर ही दी। एडिशनल एसपी भारती डबास की अगुवाई में पुलिस की टीम ने बहादुरगढ़ में रोहतक-दिल्ली रोड स्थित कोरोना आर्केड में स्थित स्पा सेंटरों पर छापेमारी की।

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 15 महिलाओं को पकड़ा। इनमें तीन स्पा सेंटर की मैनेजर हैं। जबकि दो युवक भी पकड़े गए हैं। इस संबंध में सिटी थाने में तीन केस दर्ज किए गए हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि रोहतक-दिल्ली रोड पर कोरोना आर्केड में स्थित स्पा सेंटरों में अनैतिक गतिविधियां हो रही हैं। दिल्ली से लड़कियां लाकर यहां अय्याशी का काम कराया जाता है। इस मामले का भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस ने योजना बनाई। एएसपी भारती डबास की अगुवाई में कार्रवाई शुरू हुई।

नकली ग्राहक बनाकर पुलिस कर्मियों को स्पा सेंटरों में भेजा गया। जब संदिग्ध गतिविधि मिली तो पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस ने यहां पांच सेंटरों पर छापा मारा। इस दौरान तीन सेंटरों से तीन महिला मैनेजर समेत 15 युवतियां पकड़ी गई। इसके अलावा दो सेंटर से दो ग्राहक युवक भी काबू किए गए। दोनों युवक बहादुरगढ़ इलाके के रहने वाले हैं।

संबंधित धाराओं के तहत एएसपी भारती डबास की शिकायत पर सिटी थाने में इस संबंध में तीन केस दर्ज हुए हैं। अहम बात ये कि पकड़ी गई तमाम युवतियां और सेंटर मैनेजर दिल्ली की रहने वाली हैं। हालांकि अभी स्पा सेंटर के मालिकों का नाम सामने नहीं आया है।

पुलिस की इस कार्रवाई के चलते स्पा सेंटर संचालकों में हड़कंप मचा रहा। मंगलवार को शहर के अधिकांश स्पा सेंटर पर ताले लटके हुए थे। एएसपी भारती डबास की अगुवाई में सोमवार की देर शाम यह कार्रवाई की गई थी।

इस कार्रवाई के दौरान दो युवक व 15 महिलाएं पकड़ी गई। इस संबंध में तीन एफआईआर दर्ज की गई हैं। आरोपितों को अदालत में पेश करने के लिए टीमें गई हुई हैं। आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी।

– विजय कुमार, एसएचओ, सिटी थाना बहादुरगढ़

Exit mobile version