मुरथल, रोहतक के बाद अब सोनीपत में देह व्यापार का भंडाफोड़, स्पा सेंटर से पांच युवतियाँ और 3 युवक गिरफ्तार

सोनीपत : मुरथल के ढाबों पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ते द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी की, जिसमें देह व्यापार का धंधा उजागर हुआ था. उसके बाद रोहतक में भी ऐसी घटना देखने को मिली थी. अब यह घटना आई है सोनीपत से, जहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा था. पुलिस ने मौके से 5 युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार की गई युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं और युवक सोनीपत और दिल्ली के इलाकों के हैं फिलहाल स्पा सेंटर का संचालक पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को ऐसी सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर में गलत धंधा किया जा रहा है. डीएसपी लॉ एन ऑर्डर की टीम ने कुंडली थाना क्षेत्र स्थित टीडीआई मॉल के स्पा सेंटर में छापेमारी की, जिसमें देह व्यापार का मामला पकड़ा गया. वहां से 5 युवतियां और तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को वहां से कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिला है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार की गई सभी युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं और जो युवक गिरफ्तार किए गए हैं वह सोनीपत और दिल्ली के रहने वाले हैं पुलिस ने दिल्ली के रहने वाले पंकज, सोनीपत निवासी हनी और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें अदालत में पेश कर दिया गया. जहां से उन्हें जमानत दे दी गई. फिलहाल स्पा सेंटर का संचालक अंकित फरार बताया जा रहा है. ऐसी जानकारियां भी मिल रही है कि पुलिस के निशाने पर अभी कई ढाबे, होटल और स्पा सेंटर चल रहे हैं, जिन पर भी कार्रवाई की जा सकती है.

Exit mobile version