गैंगवार में दिनदहाड़े चली गोलियों से दहला बहादुरगढ़, दो की मौत, इलाके में फैली दहशत

बहादुरगढ़ : हरियाणा के बहादुरगढ़ में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब गैंगवार के चलते दिनदहाड़े गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी से शहर में दहशत का माहौल फैल गया। 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर तौर पर घायल बताया जा रहा है, जिसका उपचार चल रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar

प्राप्त जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ के आसौदा गांव में यह वारदात हुई। जहां नरेश, संजय और अनिल एक चाय की दुकान पर चारपाई डालकर बैठे थे। तभी एक गाड़ी में छह हमलावर आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। अचानक हुई इस गोलीबारी से इलाके में भगदड़ मच गई। गोली लगने से नरेश और संजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं अनिल के गले में गोली लगी, जिसका बहादुरगढ़ के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर बताई है। हमला करने के बाद सभी आरोपी गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए।

मामला है गैंगवार का
पुलिस के अनुसार यह गैंगवार का मामला प्रतीत हो रहा है। बताया जा रहा है कि नरेश, संजय और अनिल का पिछले कुछ समय से एक अन्य गुट से रंजिश का मामला चल रहा है। पुलिस अब गैंगवार के एंगल से भी जांच कर रही है। पुलिस द्वारा इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए राज्य की सीमाओं पर भी तलाशी की जा रही है। पुलिस आसौदा और इसके आसपास के गांवों में रहने वाले क्रिमिनल बैकग्राउंड वाले लोगों की डिटेल निकलवा रही है।

चली गोलियां मची भगदड़
जिस दुकान पर बैठकर तीनो लोग नरेश,संजय और अनिल चाय पी रहे थे, उस पर काफी भीड़ थी और गांव के बाजार में भी काफी भीड़भाड़ थी। जब अचानक से ही हमलावरों ने वहाँ आ कर तीनों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। लोग दहशत में आ गए और यहां-वहां भागना शुरू कर दिया। अंधाधुंध हुई इस फायरिंग से बचने के लिए लोग भयभीत होकर भागते दिखाई दिए। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमलावर प्लानिंग के साथ आए थे। उन्हें पता था यह तीनों चाय की दुकान पर बैठे मिलेंगे। इसलिए उन्होंने बिना रुके, बिना कोई बात किए ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जितनी तेजी से आए थे उतनी ही तेजी से गाड़ी में फरार हो गए। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

गैंगवार में अब तक 8 लोगों की हत्या

आसौदा गांव में सुरेश और रोहित उर्फ रेसकोप के गैंग सक्रिय हैं और इन दोनों के बीच काफी समय से गैंगवार चल रही है। इसमें अब तक आसौदा गांव के 8 लोगों की हत्या हो चुकी है। मंगलवार शाम को हुई वारदात भी दोनों गैंग की इसी गैंगवार का नतीजा है।

Exit mobile version