भिवानी में रुका वक्सीनेशन का काम, लोग भटकने को मजबूर

भिवानी : भिवानी में कोरोना वैक्सीनेशन का काम रुक गया है. कारण है वैक्सीन की कमी. जी हां, भिवानी सामान्य अस्पताल में कोरोना टीकाकरण का कार्य फिलहाल रुक गया है.लोग बिना टीका लगवाए ही वापस लौट रहे हैं.

दूरदराज से आने वाले लोगों को हो रही है समस्या

सामान्य अस्पताल में वैक्सीनेशन की कमी के कारण आम जनमानस को बहुत ज्यादा परेशानियां उठानी पड़ रही हैं. बहुत से लोग ऐसे हैं जिनके मोबाइल पर मैसेज आया है. लेकिन सामान्य अस्पताल में टीकाकरण के लिए पहुंचने पर उन्हें खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ रहा है, क्योंकि वहां पूछने पर उन्हें बताया जा रहा है कि फिलहाल सामान्य अस्पताल में वैक्सीन नहीं है. हैरत की बात है कि वहां कहीं भी कोई स्लिप लगाकर नहीं बताया गया है कि सब फिलहाल वैक्सीन नहीं है. सिर्फ मौखिक तौर पर ही लोगों को बताया जा रहा है कि कोरोना की पहली डोज़ नहीं लगाई जा रही है, केवल दूसरी डोज़ लगवाने वाले लोगों को ही टीका लगाया जा रहा है.

लोगों के पास आ रहे हैं मैसेज

वहां खड़े एक बुजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि उनके मोबाइल पर वैक्सीन लगवाने के लिए मैसेज आया है. उस मैसेज को देख कर ही वह टीका लगवाने के लिए आए हैं लेकिन उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ रहा है.
जैसा की सर्वविदित है कि कोरोना की तीसरी लहर संभावित है और टीकाकरन की रफ्तार धीमी पड़ चुकी है. ऐसे में यदि अवस्थाओं को ठीक नहीं किया गया तो भविष्य में यह परेशानी का सबब बन सकती हैं.

Exit mobile version