आज फिर गोलियों से गूंजी दिल्ली, राजधानी में हुई गैंगवार में एक युवक को किया छलनी

दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में फायरिंग (Firing) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि फिर से गैंगवार (Gangwar) हो गया है। दिल्ली के नजफगढ़ (Nazafgarh) इलाके में गोलियां की गूंज से लोग घरों में ही दुबक गए वहीं कई राउंड फायरिंग (Firing) में एक युवक की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली (Delhi) के द्वारका जिला के नजफगढ से आगे खैरा रोड की यह घटना है। यहां पर कार सवार एक युवक को कार के अंदर ही गोली मारकर मौत की नींद सुला दिाय है। मृतक युवक की पहचान शिवांग ( Shivang) के रुप में हुई है। वह मूंठेला खुर्द का रहने वाला था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिवांग ( Shivang) पर हमला करने वाले बदमाश एक स्विफ्ट कार (Swift Car) में सवार होकर आए थे, जिसके बाद उनहोंने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की जिसमें दो गोलियां शिवांग (Shivang) की बॉडी से निकाली गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक शिवांग एक गैंग से ताल्लुक रखता था। जबकि हमलावर दूसरी गैंग (Other) के बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर दहशत (Panic) फैल गई है।

पुलिस को मौका-ए-वारदात से आठ कारतूस के खोखे और एक देसी कट्टा भी बरामद हुआ है। इस हत्या की वजह गैंगवार (Gangwar) बताई जा रही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले जांच पड़ताल लोकल पुलिस के साथ-साथ स्पेशल स्टाफ की टीम भी कर रही है।

Exit mobile version