दिल्ली में छिड़ी गैंगवॉर! रोहिणी में सरेआम अब टिल्लू गैंग के बदमाश की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली : सोमवार देर रात रोहिणी के सेक्टर 16 में टिल्लू गैंग के बदमाश दीपक उर्फ राधे की गोली मार कर हत्या (Deepak Urf Radhey Murder) कर दी गयी. पुलिस का कहना है कि अभी तक गैंगवार (Gangwar) के एंगल का पता नहीं चल सका है, जांच जारी है.

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हाल ही में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को गोलियों से भून दिया गया था. जिसके बाद अब आज रोहिणी (Rohini) के ही सेक्टर 16 में टिल्लू गैंग (Tillu Gang) के बदमाश की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. सोमवार देर रात दीपक उर्फ राधे (Deepak Urf Radhey) की गोली मारकर हत्या की गई (Radhe Murder) . जिसके बाद अब पुलिस गोली मारने वाले की तलाश में जुट गई है.

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 में टिल्लू गैंग (Tillu Gang) के राधे को दूसरे गैंग के बदमाश ने गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि राधे रोहिणी सेक्टर 16 मार्केट (Rohini Sector 16 Market) में अपनी बाइक से गुजर रहा था, तभी बदमाश राधे को गोली मारकर फरार हो गए. मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि दीपक को आज सेक्टर 15-16 रोहिणी मार्केट में गोली मार दी गई. बाद में उसने शहर के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतक की 5 पूर्व मामलों में संलिप्तता है. पुलिस ने आगे कहा कि अभी तक गैंगवार (Gang War) के एंगल का पता नहीं चल सका है, जांच जारी है.

रोहिणी कोर्ट फायरिंग मामले में पुलिस को टिल्लू गैंग पर शक
हाल ही में दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग (Rohini Court Firing) में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी (Jitendra Gogi Murder) समेत दो गोली मारने वाले अपराधी मारे गए थे. मामले में पुलिस का कहना था कि उन्हें शक है कि गोलीबारी के पीछे टिल्लू गैंग का ही हाथ है. इसीलिए जेल में बंद सदस्यों पर नजर रखी जा रही है.

भविष्य में इस तरह की घटना न हो इसके लिए कोर्ट के भीतर और बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे. वहीं आज मारा गया राधे टिल्लू गैंग का ही सदस्य है. दरअसल रोहिणी कोर्ट में हाल ही में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या कर दी गई थी. वकील के वेश में पहुंचे दो हमलावरों ने उसे गोलियों से भून दिया था.

Exit mobile version