woman t20 में छक्के छुड़ाने वाली रोहतक की बेटी शेफाली वर्मा ने हरियाणा ओपन से की 10वीं की परीक्षा पास

रोहतक : Woman T20 – रोहतक के घनीपुरा में रहने वाली 17 वर्षीय शेफाली ने हरियाणा बोर्ड से दसवीं बोर्ड की परीक्षा पास कर ली है. शेफाली वर्मा ने 52% अंक के साथ दसवीं की परीक्षा पास की. उन्होंने यह परीक्षा ओपन से दी थी. यह उनके परिवार के लिए 4 दिनों में दोहरी ख़ुशी है, क्योंकि फिलहाल शेफाली इंग्लैंड में है और वहाँ के T-20 (Woman T20)में जबरदस्त परफॉरमेंस दिखा रही है.

जी हाँ, इंग्लैंड में खेलते हुए उन्होंने पहली पारी में 96 और दूसरी पारी में 63 रन बनाये और मैच की सर्वश्रेष्ठ खिलाडी भी बनी. साथ ही वन डे मैच में भी उनका प्रदर्शन काबिलेतारीफ है. साथ ही 4 जुलाई को अभी आईसीसी (ICC)की तरफ से उन्हे इस महीने की सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाडी (Best Cricketer) का भी सम्मान दिया गया है.

लेकिन इस बीच हरियाणा बोर्ड के दसवीं के परिणाम घोषित होने पर उनको और उनके परिवार को दोहरी ख़ुशी हुई, क्योंकि शेफाली ने ओपन से बोर्ड की परीक्षा में 52% अंक प्राप्त किये. जिसके बाद इंग्लैंड (England) में पिता ने फ़ोन करके उन्हे इसकी जानकारी थी, जिसके बाद शेफाली की ख़ुशी का ठिकाना ना रहा.

परीक्षा के परिणाम आने के पश्चात बोर्ड (Board Of School Education Haryana) चेयरमैन जगबीर सिंह ने भी शेफाली को बधाई दी और कहा कि हमें गर्व है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Team Today) की नंबर वन खिलाडी शेफाली वर्मा ने ओपन से बोर्ड की परीक्षा पास कर ली है. उन्हे 52% अंक प्राप्त हुए है. मै उन्हे शुभकामनाये देता हूँ.

Exit mobile version