Rohini Court Gangwar : गैंगस्टर को मारने की असली प्लानिंग आई सामने, जानें

Rohini Court Gangwar : रोहिणी अदालत के भीतर जितेंद्र गोगी (Jitender Gogi) की हत्या करने वाले और बाद में पुलिस के जवाबी गोलीबारी में मारे गए राहुल और जगदीप (Rahul And Jagdeep) ने गैंगस्टर (Gangster) की हत्या करने के बाद सरेंडर (Surrender) की योजना बनाई थी. सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. शुक्रवार को दोनों वकील के वेष में न्यायाधीश गगनदीप सिंह (Gagandeep Singh) की अदालत में घुसे और उन्होंने गैंगस्टर गोगी (Gangster Gogi) पर गोली चलाई जिससे उसकी मौत हो गई.

Rohini Court Gangwar :ये था प्लान

सूत्रों के अनुसार, राहुल और जगदीप उर्फ जग्गा गोगी (Gogi) के प्रतिद्वंद्वी गिरोह के थे.पुलिस ने कहा कि कोर्ट रूम और कैंपस (Court Room and Campus) में लोगों की जान खतरे में थी इसलिए पुलिस को जवाब में गोली चलानी पड़ी. शनिवार देर रात हुए घटनाक्रम में दिल्ली पुलिस (Delhi Poice) की स्पेशल सेल ने रोहिणी अदालत (Rohini court) में हुई घटना के संबंध में उमंग यादव और विनय (Yadav And Vinay) को गिरफ्तार किया था. सूत्रों ने बताया कि आरोपी शुक्रवार पूर्वाह्न 10 बजे एक कार से अदालत पहुंचे. उनकी योजना के अनुसार, चार लोग वकीलों (Lawyers) के वेष में अदालत के भीतर जाकर गोगी की हत्या (Gogi Murder) और उसके बाद न्यायाधीश (Judge) के सामने समर्पण करने वाले थे.

आखिर कौन था काली जींस वाला शख्स?

बताया जाता है कि उनमें से एक ने काली जींस पहनी थी. इसलिए यादव और काली जींस वाला व्यक्ति अदालत (Court) के भीतर नहीं गए. राहुल और जगदीप गोगी (Jagdeep Gogi) की हत्या के मकसद से अंदर गए. सूत्रों ने बताया कि काली जींस वाले व्यक्ति को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है. यादव और विनय (Yadav and Vinay) को उत्तर पश्चिमी दिल्ली के हैदरपुर इलाके में स्थित एक फ्लैट से गिरफ्तार किया गया जिसका मालिक यादव है. पुलिस के अनुसार, गोगी टिल्लू नामक एक अन्य गैंगस्टर (Gangster) का प्रतिद्वंद्वी है और उनके बीच कई सालों से जंग चल रही है. सूत्रों ने कहा कि टिल्लू, राठी और नवीन बाली, ये सभी विभिन्न आपराधिक गिरोहों (Criminal Gangs) के सरगना हैं और वे इस घटना के पीछे हैं. उन्होंने कहा कि ये सभी जेल में हैं.

Exit mobile version