लड़की के चक्कर में करनाल के निजी स्कूल के छात्रों में जमकर हुई चाकूबाजी, वीडियो भी हुआ वायरल

करनाल : नेशनल हाईवे पर कुटेल फार्म स्थित निजी स्कूल में कुछ छात्रों ने एक छात्र पर चाकू से हमला बोल दिया। हमले में घायल छात्र को करनाल के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामला लड़की से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

Demo picture

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। फिलहाल किसी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ है। सोमवार को कुटेल फार्म स्थित स्कूल के कुछ छात्रों ने अपने ही स्कूल में पढऩे वाले 12वीं कक्षा के रोहित से मारपीट शुरू कर दी। 18 वर्षीय रोहित अमृतपुर कलां के गांव का रहने वाला है। मारपीट की इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें छात्रों के बीच झगड़ा चल रहा है।

परिजनों का आरोप है कि कुटेल गांव के हुनर ने अपने तीच/चार साथियों के साथ मिलकर रोहित पर लाठी डंडों से हमला किया और बाद में टांग पर चाकू मारा। चाकू लगने से रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे करनाल के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा रोहित का इलाज करवाया जा रहा है।

घटना की सूचना के बाद मधुबन पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जांच अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि कुटेल फार्म पर रोहित पर कुछ छात्रों द्वारा हमला किया गया जिसमें रोहित की टांग में चाकू लगा है। मामले की जांच की जा रही है। ब्यान दर्ज करने के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा।

Exit mobile version