रेवाड़ी में क्लास रूम में घुस कर छात्र पर तेजधार हथियार से हमला, हालत नाजुक

रेवाड़ी : रेवाड़ी स्थित स्कूल के क्लास रूम में सोमवार दोपहर एक छात्र ने आपसी रंजिश में सहपाठी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। हमलावर छात्र वारदात के बाद फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल छात्र को गुरुग्राम रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के औद्योगिक कस्बे बावल के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सोमवार दोपहर क्लास चल रही थी। हिम्मत और पंकज 12वीं कक्षा में साइंस संकाय के छात्र हैं। सोमवार दोपहर क्लास रूम में शिक्षक पढ़ा रहे थे और हिम्मत वहां बैठ पढ़ाई कर रहा था। उसी समय सहपाठी छात्र पंकज अपने एक दोस्त के साथ क्लास रूम में पहुंचा और छात्र हिम्मत के सिर पर तेजधार हथियार से वार कर दिया।

आरोपी ने उस पर 2 बार वार किया और वहां से भाग गया। इस दौरान क्लास रूम में अफरा-तफरी मच गई। शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों में दहशत फैल गई। वहीं छात्र हिम्मत लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया। फौरन उसे शिक्षक बावल सीएचसी में लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जहां हिम्मत की हालत गंभीर होने पर उसे तुरंत रेफर कर दिया।

परिजन उसे गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल लेकर गए है। वहीं सूचना के बाद स्कूल पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। हालांकि अभी घायल छात्र हिम्मत के बयान दर्ज नहीं हुए है। उसके बयान दर्ज होने के बाद ही वारदात की असली वजह सामने आ पाएगी। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी दोनों छात्रों के बीच विवाद हुआ था। हमले को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

Exit mobile version