Video Viral : रास्ते में लड़के को रोक कर लड़की ने बोल दिया कुछ ऐसा, लड़का हुआ शर्मसार, वीडियो हुआ वायरल देखें

Video Viral: इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो (video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है। वायरल वीडियो स्कूल के छात्र और छात्रा (School student video viral) से जुड़ा हुआ है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि स्कूल की छुट्टी हो चुकी है। सभी बच्चे अपने घर की तरफ जा रहे हैं लेकिन उसी समय एक रास्ते पर एक छात्रा (Student) एक छात्रा को अचानक से प्रपोज कर देती है। जैसे ही लड़की-लड़के को आई लव यू बोलती है वह कुछ समय के लिए कुछ समझ नहीं पाता है।

Video Viral

चंद सेकंड के वीडियो में लड़की उससे दोबारा फिर आई लव यू बोल देती है। जब लड़का समझ नहीं पाता तो लड़की सड़क पर बैठकर अपने प्यार का इजहार कर देती है। कुछ समय बाद लड़का लड़की के प्यार को स्वीकार कर लेता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग लड़की के प्रपोल के तरिके को देखकर हैरान हैं। वायरल वीडियो कहां का है अभी इसकी पु्ष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर धमाल मचा रहा है।

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो पर अब तक 3,414 views मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है कि लड़का बहुत की सज्जन हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है नाइस ब्रो। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि सही करा लड़के ने हां कर दी नहीं तो बाद में पछताना पड़ता।

Exit mobile version