पानीपत में हैवानियत: 7 साल की बच्ची की शव मिला झाड़ियों में, मुँह में ठूस रखे थे पत्थर, रेप की आशंका

पानीपत : पानीपत के समालखा हलके के गांव मनाना से भंडारे से लापता हुई सात वर्षीय बच्ची का शव गांव के ही पावर हाउस के सामने झाड़ियों में मिला है। बच्ची का शव बुरी अवस्था में पड़ा था। बताया जा रहा है कि लड़की के चेहरे पर चोट के काफी निशान हैं उसके मुंह में पत्थर के टुकड़े भरे हुए थे। आंशका है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है। इसकी सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना के बाद एसपी शशांक कुमार सावन, डीएसपी प्रदीप कुमार व थाना प्रबंधक नरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे।

एसपी ने आरोपी की जानकारी देने पर पचास हजार का ईनाम रखा है और पुलिस की कई टीम गठित करके आरोपियों की तलाश में लगा दी गई हैं। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह भिजवा दिया है। रविवार को यह बच्ची घर से भंडारा खाने के लिए निकली थी, जहां से अचानक लापता हो गई थी। पुलिस अभी मौके पर ही जांच कर रही है।

रविवार को लापता हुई थी बच्ची

पुलिस को दी शिकायत बच्ची के पिता ने बताया कि गांव के कंडी माता मंदिर में रविवार को मूर्ति स्थापना कार्यक्रम था। जिसमें वह अपने परिवार के साथ गया था और सात वर्षीय भी साथ थी। कुछ देर बाद वो वापिस आ गए। लेकिन उसकी बच्ची वापिस नहीं आई।

उन्होंने सोचा कि वह अन्य बच्चों के साथ होगी। लेकिन चार बजे शाम तक वापिस नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद रातभर वह अपने परिवार व ग्रामीणों के साथ गांव, नाले, खेत, रेलवे लाईन आदि में तलाश करते रहे और रिश्तेदारी में भी पता करवाया। लेकिन उसकी जानकारी नहीं मिली थी।

मंगलवार देर शाम को झाडिय़ों में मिला शव

परिजनों द्वारा उसकी लगातार तलाश की जा रही थी। इस दौरान मंगलवार देर शाम को उसका क्षत विक्षपत शव मनाना पावर हाउस के सामने झाड़ियों में मिला। जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई और सैकड़ों ग्रामीण मौके पर इकट‍्ठे हो गए। सूचना के बाद एसपी शशांक कुमार भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि लड़की के चेहरे पर चोट के काफी निशान हैं।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है। वही मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुटी हुई है।

Exit mobile version