पानीपत में गर्दन काटकर गोवंश की हत्या, चौराहे पर बिना सिर पड़ी मिली धड़

पानीपत : पानीपत के औद्योगिक हुडा सेक्टर 29 में अज्ञात लोगों ने गोवंश की तेजधार हथियार से सिर काटकर हत्या कर दी। हुडा सेक्टर 29 थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय पशु अस्पताल भिजवा कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक शशांक सावन ने भी पुलिस से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब करते हुए इस केस का जल्द खुलासा करने व आरोपितों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। गोशाला के अध्यक्ष हरपाल सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह गांव नांगलखेड़ी निवासी विनोद वर्मा ने उन्हें सूचना दी कि हुडा सेक्टर 29, पार्ट दो में चौराहे पर करीब तीन वर्षीय गोवंश का सिर कटा शव पड़ा है शव से खून बह रहा था।

घटनास्थल को देख कर ऐसा लगता था जैसे वहीं पर ही गोवंश की तेजधार हथियार से हत्या की गई हो। घटनास्थल पर गोवंश का सिर नहीं था, केवल धड़ पड़ी हुई थी। गोवंश की हत्या की सूचना पर गोभक्त और पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस व गोभक्तों ने मृत गोवंश का सिर तलाशा, लेकिन सिर नहीं मिला। इधर, गांव उग्राखेडी की गोशाला के प्रधान हरपाल सिंह आर्य की शिकायत पर हुडा सेक्टर 29 थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है।

वहीं पानीपत पुलिस प्रवक्ता अनिल ने बताया कि गोवंश का धड़ मिला है, गोवंश की तेजधार से हत्या की गई है और घटनास्थल पर सिर नहीं मिला। पुलिस गोवंश की हत्या के मामले को गंभीरता से ले रही है, पुलिस ने जहां गोवंश के शव का पशु डॉक्टर से पोस्टमार्टम करवाया वहीं अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास की फैक्टरियों में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है।

Exit mobile version