पानीपत से लापता युवक का जेएनएल नहर में मिला शव, एक हाथ पर लिखा गौरव, दूसरे पर मां-बच्चे का टैटू

रोहतक : हरियाणा के पानीपत से 10 दिन पहले लापता हुए युवक 25 वर्षीय गौरव का शव रोहतक आईजी ऑफिस के पास जवाहर लाल नेहरू कैनाल में मिला है। सोमवार को पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले करेगी। युवक की गुमशुदगी के संबंध में पानीपत के चांदनी बाग थाने में मामला दर्ज है।


आईएमटी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली कि एक युवक का शव दिल्ली बाईपास के नजदीक जवाहर लाल नेहरू कैनाल में पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। शव पर कहीं चोट के निशान नहीं थे। उसके एक हाथ पर गौरव गुदा हुआ था, जबकि दूसरे हाथ पर मां व बच्चे के साथ टैटू बना हुआ था।

मामले की सूचना आसपास के जिलों की पुलिस को दी गई। इसी बीच पानीपत पुलिस से पता चला कि चांदनी बाग थाने में एक रिपोर्ट दर्ज है। इसमें किशनपुरा की संजय कॉलोनी निवासी एक युवक ने शिकायत दी है कि उसका भाई 25 वर्षीय गौरव 9 दिसंबर को घर से गया था, जो नहीं लौटा है। इसके बाद पुलिस ने लापता युवक के परिजनों से बातचीत की। परिजनों ने मृतक के फोटो देखकर युवक की शनाख्त की।

डॉक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम, आज परिजन लेकर जाएंगे शव

उधर, पुलिस ने डॉक्टरों के पैनल से रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया, लेकिन स्पष्ट तौर पर मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ। अब सोमवार को मृतक के परिजन रोहतक आएंगे। उनके बयान दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
Exit mobile version