भिवानी के BEO के सहायक अधीक्षक का ड्रेन में शव मिलने से फैली सनसनी, 3 दिन से थे घर से लापता

रोहतक : घर से तीन दिन पहले लापता हुए भिवानी में शिक्षा विभाग के सहायक अधीक्षक 55 वर्षीय महेंद्र सिंह का रविवार को ड्रेन में शव मिला है। आशंका है कि पड़ोस के खाली मकान में आए मंजीत नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ उसकी हत्या की है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक कुताना निवासी पंकज ने दी शिकायत में बताया कि उसके पिता महेंद्र सिंह भिवानी बीईओ कार्यालय में सहायक अधीक्षक के तौर पर कार्यरत थे। 9 दिसंबर की रात 10 बजे वे खाना खाकर घूमने निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। परिजन तभी से उनको तलाश रहे थे। रविवार दोपहर सूचना मिली कि ड्रेन नंबर आठ में जनसेवा संस्थान के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है।

परिजन मौके पर पहुंचे और शव को पलटकर देखा तो शव पंकज के पिता महेंद्र सिंह का मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस एफएसएल एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंची। शव को गंदे पानी से बाहर निकाल कर जांच पड़ताल की गई, लेकिन शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं मिले।

रात दो बजे तक मंजीत साथियों सहित मचा रहा था हुड़दंग

परिजनों का कहना है कि पड़ोस में एक महिला का मकान है, जहां मंजीत नाम का युवक नौ दिसंबर की रात को 8-10 युवकों के साथ शराब पी रहा था। महिला उस समय मकान में नहीं थी। रात दो बजे तक युवकों ने हुड़दंग मचाया।
युवक कभी बाइक तो कभी कार लेकर आते रहे। आशंका है कि मंजीत व उसके साथियों ने महेंद्र सिंह को पुल से ड्रेन में फेंक दिया। पुलिस ने मंजीत व अन्य युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। परिजनों का कहना है कि मंजीत के साथ पहले भी उसके पिता की कहासुनी हो गई थी। इसी रंजिश में उसने वारदात अंजाम दी है।
मृतक महेंद्र सिंह के बेटे के बयान पर मंजीत नाम के युवक व उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रहे हैं। शरीर पर अभी चोट के निशान नहीं मिले हैं। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। – कृष्ण कुमार, एएसपी रोहतक
Exit mobile version