भिवानी में दो हाईवा और रोडवेज बस में भीषण टक्‍कर, एक यात्री की मौत, 30 लोग घायल

भिवानी :  भिवानी जींद मार्ग पर गांव धनाना के पास रोडवेज बस और हाइवा ट्रक के बीच हुई टक्कर में 30 लोग घायल हो गए। एक युवक की मौत हो गई। घायलों को भिवानी के चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया। अभी तक 15 यात्रियों को भिवानी लाया जा चुका। इनमें आठ महिलाएं और सात पुरुष शामिल हैं। ट्रक चालक को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। मौके पर गांव और आस पास के लोगों ने घायलों को बस से निकाला।

भिवानी डिपो रोडवेज महाप्रबंधक मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को बस से निकलवाया। उनको अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पुलिस और एंबुलेंस को बुलाया। घायलों को बस से निकालने में गांव वालों ने पूरा सहयोग किया और घायलों को बचाया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को वाहनों, एंबुलेंस की मदद से चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंचाया। समाचार लिखे जाने तक बचाव कार्य चल रहा था। अकाल का ग्रास बनने वालों में एक यात्री बताया जा रहा है। अभी तक कुल कितने घायल और मृतक हैं इसके बारे में अभी तक पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है।

बस सुबह साढे नौ बजे भिवानी से जींद के लिए रवाना हुए थे। बस जैसे ही धनाना के पास पहुंची यह दुर्घटना हो गई। रोडवेज बस के चालक गांव धनाना निवासी राजकुमार हैं और परिचालक प्रवीण कुमार बास हैं। दोनों सुरक्षित हैं।

दुर्घटना के 15 मिनट बाद महाप्रबंधक मौके पर पहुंचे

गांव धनाना के पास जैसे ही रोडवेज बस और ट्रक के बीच टक्कर हुई करीब 15 मिनट बाद भिवानी डिपो महाप्रबंधक मनोज कुमार और यातायात प्रबंधक भरत सिंह परमार मौके पर पहुंच गए थे। इसके अलावा रोडवेज के ही युवा चालक और परिचालक भी मौके पर पहुंच गए । उन्होंने बस में फंसे यात्रियों को निकालने में पूरी मदद की।

रोडवेज कर्मचारी रक्तदान के लिए भी तैयार

Exit mobile version