भिवानी में इस गांव में दिन दहाड़े चली दनादन गोलियां, मामूली कहासुनी ने लिया भीषण रूप, 4 घायल

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में बदमाश शायद कानून को तक में रखे हुए हैं, इसका ताजा उदाहरण भिवानी के जमालपुर गांव में देखने को मिला जहाँ दिनदहाड़े एक गुट ने दुसरे गुट पर दनादन गोलियां दाग कर चार युवकों को घायल (Injured) कर दिया. मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

बवानीखेड़ा पुलिस थाने के जमालपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गाँव गोलियों की गड़गड़ाहट से गूँज उठा। दोपहर 12 बजे सरेआम एक गुट ने दुसरे गुट पर दनादन गोलियां दाग दी. इस घटना में 4 युवक घायल हो गए. उन्हें इलाज  के लिए भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया. घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है इसलिए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया.

भिवानी के नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन एक युवक रवि ने कहा कि गांव के ही लाला उर्फ़ अरविंद से उनकी किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. इसी बात को लेकर उन्होंने अपने साथियों के साथ मिल कर उन पर गोलियां चला दी। रवि के अनुसार गोलियां उसे, विकास, विक्रम व साहिल को लगी हैं.  विकास की हालत नाजुक होने के कारण उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया है.

गांव में दहशत
बवानीखेड़ा थाना प्रभारी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि जमालपुर में गोली चलने की घटना दोपहर 12 बजे की है. जहां गोली चलने से 4 युवक घायल हुए हैं. उन्होने कहा कि मौक़े का मुआयना किया गया है और जांच अधिकारी घायलों के बयान लेकर जांच कर रहे हैं. थाना प्रभारी ने कहा कि जो शिकायत दी जाएगी उस आधार पर जांच कर कार्यवाई की जाएगी. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इस बीच गांव में दिनदहाड़े चली गोलियों से दहशत का माहौल है.

Exit mobile version