सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किसान आंदोलन को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा मुख्यमंत्री ने

यमुनानगर : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar lal khattar) ने किसान आंदोलन के जारी रहने पर बड़ा बयान दिया है। सीएम मनोहर ने कहा है कि किसानों की मुख्य मांग कृषि कानूनों (Farmer’s bill) को रद्द करना थी, जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने मान लिया है।

ऐसे में अब किसानों को नैतिक अधिकार नहीं है कि वे आंदोलन (Movement) को चालू रखें। उन्होंने कहा कि यदि किसानों ने अब भी आंदोलन चालू रखा है तो यह सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए। सीएम मनोहर लाल रविवार को यमुनानगर (Yamunanagar) पहुंचे थे।

वहीं हरियाणा लोक सेवा आयोग (Haryana Public Service Commission) के उपसचिव के रिश्वत मामले में पकड़े जाने पर उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार शुरू से ही गुड गवर्नेंस (good governance) के नाते करप्शन को खत्म करना चाहती है, वही मुख्य टारगेट है। बहुत सी चीजें ऐसी हैं जो पकड़ी जा रही हैं उसे ठीक किया जा रहा है।

किसी का लिहाज नहीं किया जा रहा। उन्होंने कहा कि खर्ची पर्ची नहीं चलेगी, यह गिरफ्तारी उसी का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि जो ऐसा करेगा वह पकड़ा जाएगा और इस मामले में भी किस-किस ने पैसे दिए हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version