“हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हटेंगे एक हफ्ते में”-बीजेपी नेता ने दिया बड़ा बयान

चंडीगढ़ : बीजेपी ने बीते कुछ समय में कई राज्यों के मुख्यमंत्री (Chief Minister) बदले हैं. कई बार हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के नेतृत्व पर भी सवाल उठाए गए हैं. इस बीच बीजेपी (BJP) के ही एक नेता का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने खट्टर को मुख्यमंत्री (Chief Minister) पद से हटाने की बात कही है.

कुछ दिन पहले किसानों के ऊपर दिए गए विवादित बयान के कारण मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) चर्चा में है. मंगलवार को मुख्यमंत्री (Chief Minister) के लठ्ठ वाले बयान को लेकर मुजफ्फरनगर (Mujjarfar Nagar) में भाजपा के नवनियुक्त विधान परिषद सदस्य और किसान नेता वीरेंद्र सिंह गुर्जर (Virendra Singh Gurjar) ने कहा, यह लोकतंत्र (Democracy) है, यहां सब का इलाज किसान (Farmer) करते हैं. यह उनका निजी बयान है. मैं इसमें क्या कहूं मगर मुझे लगता है कि हरियाणा (Haryana) के सीएम एक हफ्ते में बदल दिए जाएंगे.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बयान (Statement of Chief Minister Manohar Lal Khattar)

चंडीगढ़ में किसान मोर्चा (Kisan Morch) के एक कार्यक्रम में सीएम खट्टर ने बयान दिया कि कुछ नए किसानों के संगठन (New Farmer’s Association) उभर रहे हैं, उनको अब प्रोत्साहन (Encouragement) देना पड़ेगा. उनको आगे लाना पड़ेगा खासकर उत्तर और पश्चिम हरियाणा में, दक्षिण हरियाणा (South Haryana) में यह समस्या ज्यादा नहीं है, लेकिन उत्तर पश्चिम हरियाणा के हर जिले में अपने 500 या 700 किसान या फिर एक हजार लोग खड़े करो, उनको वालंटियर बनाओ. फिर जगह-जगह शठे शाठयम समाचरेत… की बात कहते हुए सीएम ने सामने बैठे लोगों से पूछा इसका क्या मतलब है. जिसके बाद भीड़ से आवाज आती है कि जैसे को तैसा. यहां यह भी कहा गया है कि उठा लो डंडे. जब डंडे उठाओगे तो जेल जाने की परवाह मत करो, दो चार महीने रह आओगे तो बड़े लीडर अपने आप बन जाओगे.

Exit mobile version