मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वापस लिया ‘जैसे को तैसा’ वाला बयान, कहा-विरोध के बीच बयान ले रहे हैं वापस

पंचकूला : जैसे को तैसा और लट्ठ उठाने के बयान को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Haryana CM Manohar Lal Khattar) ने वापस ले लिया है। मुख्यमंत्री शुक्रवार को पंचकूला (Panchkula) में श्री माता मनसा देवी मंदिर (Mansa Devi Mandir) में माथा टेकने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में हो रहे भारी विरोध के बीच वे बयान वापस ले रहे हैं।

मनोहर लाल ने कहा कि उन्होंने यह बयान आत्मसुरक्षा (Self Defence) के दृष्टिगत दिया था लेकिन कुछ लोगों ने इसका मतलब कुछ और ही निकाल लिया। उन्हें श्री माता मनसा देवी मंदिर शक्तिपीठ (Mata Mansa Devi Temple Shaktipeeth) में यह आभास हुआ कि माता रानी सब की सुरक्षा करेगी इसलिए वह अपने इस बयान (Statement) को वापस लेते हैं। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि प्रदेश में किसी भी सूरत में कानून व्यवस्था (Law & Order) बिगड़े।

मनोहर लाल (Manohar Lal) ने कहा कि पूरे प्रदेश में किसान संगठनों, किसान नेताओं (Farmer Leader) और लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है जिसके चलते वह अपने इस बयान (Statement) को वापस लेते हैं। जिस दौरान मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने अपने बयान पर यू टर्न (U Turn) लिया उनके साथ हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता (Haryana Vidhan Sabha Speaker Gyanchand Gupta) समेत प्रदेश एवं पंचकूला (Panchkula) जिले के कई भाजपा नेता (BJP Leaders) और पदाधिकारी मौजूद थे।

साथ ही मनोहर लाल (Manohar Lal) ने कहा कि कैथल में अग्रवाल समाज (Agrawal Samaj) के होने वाले कार्यक्रम में किसानों द्वारा प्रदर्शन के एलान के चलते उन्होंने इस कार्यक्रम में खुद न जाकर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता (Haryana Vidhan Sabha Speaker Gyanchand Gupta) को भेजने का निर्णय लिया है।

Exit mobile version