मुख्यमंत्री खट्टर दे रहे किसानों को लठ मारने की सलाह, वायरल वीडियो पर हरियाणा में मचा बवाल

चंडीगढ़ । आज चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल Chief Minister Manohar Lal Khattar ने बीजेपी किसान मोर्चा BJP Kisan Morcha के सदस्यों से मुलाकात की और इस दौरान सीएम मनोहर लाल Manohar Lal का एक विवादित बयान सोशल मीडिया Social Media पर तेजी से वायरल Viral हो रहा है. मुख्यमंत्री ने इस बैठक में कहा कि जैसे को तैसा वाला जवाब देने का समय आ गया है.

वहीं सीएम के इस बयान को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला Randeep Surjewala ने हिंसा फैलाने वाला करार दिया है. सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री Chief Minister के बयान पर ट्वीट Tweet करते हुए लिखा है कि महाशय खट्टर जी, बीजेपी BJP समर्थित लोगों को आंदोलनकारी किसानों पर लठ्ठों से हमला करने , जेल जाने और वहां से नेता बनकर निकलने का आपका ये गुरुमंत्र कभी कामयाब नही होगा. संविधान Constitution की शपथ लेकर खुलें मंच से इस तरह की अराजकता फ़ैलाने का ये संदेश देशद्रोह Deshdroh की श्रेणी में आता है. लगता है केन्द्र सरकार Central Government की सहमति के साथ इस तरह की बयानबाजी की गई है.

सुरजेवाला ने एक और ट्वीट कर लिखा है कि आज बीजेपी पार्टी का किसान विरोधी षड्यंत्र का भंडाफोड़ हो गया है. जब प्रदेश का मुख्यमंत्री ही इस तरह की गैरकानूनी बात करने लगे तो प्रदेश में कानून और संविधान का शासन चल ही नहीं सकता.

वीडियो में मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि हर इलाके से एक हजार लठ्ठ वालों की फौज तैयार करो जो इन किसानों का इलाज कर सकें. मुख्यमंत्री ने कहा कि उठा लो लठ्ठ, उग्र किसानों को तुम भी जबाब दो. आगे हम देख लेंगे ,2-4 महीने जेल में रह आओगे तो इतना ज्ञान इन मीटिंग्स में नहीं मिलेगा , वहां से बड़े नेता बनकर निकलोगे. सीएम मनोहर लाल के इस बयान से हरियाणा में भौचाल मच गया है और चौतरफा विपक्ष सीएम मनोहर लाल के इस बयान की आलोचना कर रहे हैं.

Exit mobile version