मुरथल में सीएम फ्लाइंग का ढाबों पर छापा, देह व्यापार में शामिल 3 विदेशी युवतियों सहित 12 गिरफ्तार

मुरथल : सोनीपत का मुरथल, ढाबों के लिए एक अलग पहचान रखता है. बड़ी दूर-दूर से भी लोग मुरथल के ढाबे पर खाना खाने के लिए आते हैं. लेकिन अब इन ढाबों की छवि को दाग लग गया, जब बुधवार को मुख्यमंत्री उड़न दस्ते ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कार्रवाई की. मुख्यमंत्री उड़न दस्ते द्वारा की गई इस कार्रवाई में 3 विदेशी युवतियों सहित 12 युवतियों को देह व्यापार के धंधे में लिप्त पाए जाने के चलते गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

ढाबों पर तैनात किया भारी पुलिस बल

मुरथल सहित हैप्पी ढाबा, राजा ढाबा और होटल वेस्ट पर छापे मारकर कार्यवाही के बाद यहां से 12 युवतियों सहित तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है. इस कार्यवाही के बाद ढाबों पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

इसके अलावा ब्राउनस्टोन से ताश द्वारा सट्टा खेलते हुए 9 युवकों को भी गिरफ्तार किया गया. इन युवकों के पास से एक लाख 60 हज़ार नगद बरामद किए गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को मुख्यमंत्री उड़न दस्ते की टीमों ने उक्त ढाबों पर छापा मारा. तब यहां से तीन विदेशी युवतियों सहित 12 युवतियों को सेक्स रैकेट में शामिल होने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया. तीन युवक भी इस कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए. फिलहाल इस मामले में अभी जांच की जा रही है.

Exit mobile version