नई कार को हुए थे 15 दिन, घर के बाहर से चोर ले गए टायर निकाल के

पानीपत : पानीपत से हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है अब चोरो क़ी नजरें कार पर नहीं बल्कि कार के टायरो पर है.जी हाँ, पानीपत में सेक्टर 6 में एक रात में कई गाड़ियों के टायर चोरी हो गए. यही नहीं चोरो ने गाडी के टायर निकालने के बाद गाडी को ईंट पर खड़ा करके छोड़ दिया.जिन दोनों कार मालिकों की कार की टायर चोरी हुई उन्होंने पुलिस में कंप्लेंन कर दी है.

पहले व्यक्ति ने बताया कि उसने अभी 1 जुलाई को ही नहीं कार सोनेट (Nissan Sonet) ली थी. पहले कई दिन तो उन्होंने कार को घर के अंदर ही पार्क किया लेकिन और कार होने की वजह से उन्हे कार बाहर खड़ी करनी पड़ी और उसी रात को चोर उनकी कार के टायर निकाल ले गए और कार को ईंटो पर छोड़ दिया.

वही दूसरे निवासी धीरेन सिंह ने बताया कि वे तो हमेशा से ही अपनी क्रेटा कार घर के बाहर ही खड़ी करते थे और उस रात भी उन्होंने बाहर ही कार खड़ी कर रखी थी, लेकिन चोर उनकी कार के टायर ही ले गए. जब सीसीटीवी फुटेज चेक किये गए तो करीब रात 3 बजकर 20 मिनट पर गली में सियाज कर घूमती नज़र आयी. कार मालिकों को शक है कि उसे कार के युवको ने ये सब किया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Exit mobile version