पानीपत का ऑडी में चलने वाला बाबा ऋषिकेश में गिरफ्तार, ज्वेलर की पत्नी से..

पानीपत : पानीपत के आजाद नगर थाना मॉडल टाउन निवासी बाबा को हरिद्वार के ऋषिकेश में गिरफ्तार कर लिया गया. वैसे तो इस बाबा का वास्तविक नाम महेंद्र रोड उर्फ रोबिन खलीफा पुत्र सुल्तान सिंह है. लेकिन यह हरिद्वार में साधु के रूप में साधु वेशधारी उर्फ़ प्रियवृत अनिमेष नाम से रह रहा था.

बताया जा रहा है कि ऋषिकेश के एक नामी ज्वेलर्स की पत्नी से उसने लाखों रुपए के जेवर ठगे हैं. ज्वेलर्स की यह पत्नी एक बीमारी के उपचार के कारण बाबा की ठगी का शिकार हो गई. बीमारी के उपचार के नाम पर बाबा ने उससे लाखों रुपए के जेवर ठग लिए. अब इस बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

बाबा इस्तेमाल करता है ऑडी

इसके पास 9 लाख रुपए के जेवर बरामद भी हो चुके हैं. पुलिस ने बताया कि यह बाबा देहरादून में लालतप्पड स्थित नेचर विला में फ्लैट लेकर रह रहा था. पुलिस ने बताया कि है बाबा ऑडी गाड़ी से ही कहीं आता जाता था. इतना ही नहीं यह गाड़ी किसी और के नाम पर दर्ज है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला के पति हितेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि इस बाबा ने उसकी पत्नी को अपने झांसे में ले लिया और बीमारी के नाम पर उससे जेवर के लिए. ज्वेलर ने बताया कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार है, जिसके इलाज के चलते बाबा ने उससे लाखों रुपए के जेवर ठग लिए.

हरियाणा में भी दर्ज हैं बाबा के अपराध

बता दें कि इस बाबा के खिलाफ हरियाणा में भी 3 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें बाबा की तलाश की जा रही थी. आरोपित बाबा ने 3 दिन पहले ही उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी और उससे एक दिन पहले विधानसभा के अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल से अपनी पुस्तक का विमोचन भी करवाया था.

Exit mobile version