सीएम फ्लाइंग के छापे में 700 किलो नकली घी बरामद, फैक्ट्री सील

हिसार : हरियाणा के हिसार Hisar जिले में CM फ्लाइंग की टीम ने बुधवार को दिल्ली रोड Delhi Road पर एक फैक्ट्री Factory में छापामारी Raid की. टीम ने वहां से 700 किलो के करीब नकली घी व बनाने का सामान जब्त किया है. टीम ने यहां से घी के सैंपल Sample लेकर जांच के लिए लैब Lab में भिजवा दिए और फैक्ट्री को सील Factory Seal कर दिया है.

सीएम फ्लाइंग टीम CM Flying Team के सदस्य रणधीर सिंह Randheer Singh ने बताया कि उनको हिसार Hisar में दिल्ली रोड पर स्थित मॉरिस गैरेज के साथ वाली गली में नकली घी बनाने की सूचना Information मिली थी.टीम ने फैक्ट्री Factory में बुधवार सुबह करीब 11 बजे रेड मारी. इस दौरान सदर थाना पुलिस Police भी मौजूद रही. टीम ने यहां से करीब 700 किलो नकली घी बरामद किया है.

स्वास्थ्य विभाग Health Department की टीम ने घी के सैम्पल Sample एकत्रित किए. साथ ही टीम ने मौके से 2 घरेलू और 1 कमर्शियल सिलेंडर Commercial Cylinder, 4 घरेलू चूल्हे, 1 गैस भट्ठी, 2 पैकिंग मशीन, 1 सीलिंग मशीन भी बरामद की है. हैरानी की बात यह है कि फैक्ट्री मालिक Factory Owner ने फैक्ट्री के बाहर नाम तक नही लिखवाया हुआ था.

Exit mobile version