भिवानी के इस बाजार में बिक रहा था नकली पनीर, सीएम फ्लाइंग का छापा, दुकानदार भागा

भिवानी : देश-प्रदेश में कोहराम मचाने के बाद हरियाणा प्रदेश में भी अब कोरोना मरीजों की संख्या में कमी देखी जा रही है. लेकिन ब्लैक फंगस का खतरा अभी टला नहीं है. इसी को देखते हुए प्रशासन भी मुस्तैद है और कहीं भी कोई भी कमी छोड़ना नहीं चाहता.

जिले में स्वास्थ्य संबंधी कहीं कोई लापरवाही न हो इसके लिए लगातार सीएम फ्लाइंग द्वारा छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा जिले के बाजारों की दुकानों में औचक निरीक्षण किया जा रहा है. इसी अभियान के चलते सोमवार को भी सीएम फ्लाइंग द्वारा विभिन्न दुकानों पर छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान कई दुकानों से नकली सामान प्राप्त हुआ.

नई सब्जी मंडी में बिक रहा था नकली पनीर

शहर की नई सब्जी मंडी स्थित एक दुकान में उस समय हड़कंप मच गया जब सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा दुकान पर छापेमारी कर नकली पनीर बरामद किया गया. सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा छापेमारी अभियान के दौरान दुकानदार वहां से नदारद हो गया. टीम ने मौके से नकली पनीर के सैंपल इकट्ठा लिए और कहा कि लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वालों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. बता दें कि इस अभियान के तहत जिले में कई जगह नकली घी और सरसों का तेल बेचने संबंधी जानकारी भी सामने आई है.

Exit mobile version