भिवानी में सीएम फ्लाइंग की टीम के पड़ रहे लगातार छापे, मचा हड़कंप

भिवानी : लगातार बढ़ रही मिलावट खोरी के बाद शहर में लगातार दूसरे दिन सीएम फ्लाइंग दस्ते ने अनेक जगहों पर छापे मारकर कुल 7 सैंपल भरे. जिसकी सूचना के बाद व्यापारियों और दुकानदारों में हड़कंप की स्थिति बन गई.

मंगलवार को सीएम फ्लाइंग की टीम ने अनारा देवी हाई स्कूल के पास एक मकान में चलाई जा रही मसाला पीसने की चक्की पर रेड डालकर हल्दी का सैंपल भरा. इसके बाद चारा मंडी तोशाम रोड भिवानी के सामने एक फूड ऑयल मिल के गोदाम पर रेड कर कर वहां से सरसों तेल के साथ-साथ अन्य 4 सैंपल भी लिए और इसके बाद मेन रोड गौशाला के सामने कच्ची घानी के तेल की मील पर रेड कर कर वहां से सरसों के तेल के 2 सैंपल इकट्ठा किए. मंगलवार को सीएम फ्लाइंग के दस्ते ने कुल 7 सैंपल भरे. दस्ते की टीम में डॉ अरविंद जीत, एफएसओ उप निरीक्षक सुनील कुमार, धर्मेंद्र कुमार वीरेंद्र सिंह बजरंग दल आदि मौजूद रहे.

 गौरतलब है कि सीएम फ्लाइंग के द्वारा शहर में लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. बीते कुछ दिनों से यह प्रक्रिया जारी है. बता दें कि इससे पहले भी शहर में नकली पनीर बनाने वाली दुकान पर छापेमारी कर वहां से पनीर के सैंपल लिए गए थे. इसी कड़ी में खरक से भी नकली सरसों का तेल बनाने के मामले का पर्दाफाश हुआ था.

Exit mobile version