‘मैं बुज़दिल इंसान हूं मुझे माफ कर देना’ लिखा सुसाइड नोट में और अकाउंट मैनेजर कूद गया ट्रेन के आगे

फरीदाबाद : फरीदाबाद के एक प्राइवेट फर्म में काम करने वाले व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. मृतक का नाम रविंद्र शर्मा बताया जा रहा है वह सेक्टर 16 का निवासी था. रविंद्र के पुत्र लक्ष्य कुमार ने अपने पिता की कंपनी के मालिक शैलेंद्र शर्मा और उसकी पीए नीरू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में लक्ष्य ने बताया कि उसके पिता फरीदाबाद सेक्टर-17 मार्केट में स्वास्तिक एयर कंडीशनर में पिछले 16 सालों से काम कर रहे थे. नीरू इसी कंपनी में मालिक के पीए के रूप में काम कर रही है. उसी ने मालिक शैलेंद्र शर्मा को उकसाया. दोनों ने मिलकर लक्ष्य के पिता को तंग करना शुरू कर दिया. इन्हीं परेशानियों के चलते लक्ष्य के पिता ने नौकरी छोड़ने के लिए कह दिया. बाद में कई बार माफी मांगने के बावजूद भी फर्म के मालिक शैलेंद्र शर्मा ने उसके पिता से दूसरी नौकरी के लिए कह दिया. 
4 दिन पहले ही उन्होंने उसके पिता को नौकरी से निकाल दिया और अब तक का कोई भी हिसाब नहीं दिया. इन सब बातों के कारण उसके पिता मानसिक परेशानी से जूझ रहे थे और 22 जून को ओल्ड रेलवे स्टेशन के पास उन्होंने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली.

रविंद्र शर्मा ने सुसाइड नोट में लिखा- मुझे माफ कर देना

जीआरपी को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें आत्महत्या का जिम्मेदार शैलेंद्र शर्मा और उसकी पीए नीरू को ठहराया गया है. रविंद्र ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसके मालिक ने 16 साल की नौकरी के बावजूद भी उसे नौकरी से नीरू के कहने पर निकाल दिया. अब उसे नौकरी नहीं मिल पा रही है. इसलिए मानसिक रूप से परेशान है और आत्महत्या कर रहा है. मृतक ने सुसाइड नोट में अपने दोनों बच्चों रानू और नोनी के लिए लिखा-‘तुम बहुत होनहार हो. अच्छे से मन लगाकर पढ़ाई करना. अब मैं हार गया हूं.’
29.058775776.085601
Exit mobile version