महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के छात्र रिजल्ट में री-अपीयर आने पर करें यह काम, मिला सहयोग का आश्वासन

रोहतक : महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी रोहतक के विद्यार्थियों को अब एक और परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बहुत लंबे समय से विद्यार्थियों को अपने रिजल्ट का इंतजार था. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा परीक्षाओं का रिजल्ट देरी से जारी किया गया. लेकिन अब यूनिवर्सिटी द्वारा जारी रिजल्ट में भी अनियमितताएं मिल रही हैं. यह कहना है महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के छात्र नेता दीपक धनखड़ का.

टॉप करने वाले विद्यार्थियों की भी आ रही है री-अपीयर

छात्र नेता दीपक धनखड़ ने बताया कि गत वर्षो में टॉप करने वाले विद्यार्थियों का भी रिजल्ट अबकी बार बहुत ज्यादा खराब आया है. ऐसे बहुत सारे विद्यार्थी हैं जिन की परीक्षाएं बहुत अच्छी हुई थी. लेकिन उसके बावजूद उनकी रिअपीयर आई है.
(केवल महर्षि दयानन्द यूनिवर्सिटी से जुडी जानकारियों के लिए नीचे दिए गए व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें अभी)

चेक करवाएं अपनी उत्तर पुस्तिकायें इस तरीके से

छात्र नेता दीपक धनखड़ ने बताया कि जिन भी विद्यार्थियों को इस प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है ऐसे विद्यार्थी यूनिवर्सिटी प्रशासन से अपनी उत्तर पुस्तिका मंगवा सकते हैं. इसके लिए विद्यार्थियों को यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 1 स्थित इंफॉर्मेशन सेल से आरटीआई का फॉर्म लेना होगा. आरटीआई के फॉर्म को भरकर परीक्षा सदन में जमा करवाना होगा. उसके बाद संबंधित विद्यार्थी की उत्तर पुस्तिकाएं उनके घर के पते पर भेज दी जाएंगी. छात्र नेता ने बताया कि यदि उत्तर पुस्तिका के नंबरों में असमानता पाई जाती है या चेक करने में किसी प्रकार की त्रुटि दिखाई दे, तो उत्तर पुस्तिका की पीडीएफ फाइल बनाकर उन्हें deepakdhankhar06@gmail.com पर ई-मेल कर दें. उन्होंने विद्यार्थियों को आश्वासन दिया है कि यदि किसी भी विद्यार्थी के साथ ऐसी अनियमितता पाई जाती है, तो ऐसे विद्यार्थियों की हर संभव मदद की जाएगी.
केवल महर्षि दयानन्द यूनिवर्सिटी से जुडी जानकारियों के लिए नीचे दिए गए व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें अभी

29.058775776.085601
Exit mobile version