खराब रिजल्ट को लेकर महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों में रोष, मांगों को लेकर सौंपा जाएगा ज्ञापन

रोहतक : महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के छात्र पिछले लंबे समय से कई प्रकार की परेशानियों से जूझ रहे हैं. कभी परीक्षा के आयोजन को लेकर, कभी परीक्षा के परिणाम को लेकर लगातार विद्यार्थियों के सामने दिक्कतें आती ही रही हैं. कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन लगाया गया था, जिस कारण तमाम शैक्षणिक संस्थाएं, यूनिवर्सिटी तथा कॉलेज बंद कर दिए गए थे. ऐसे में विद्यार्थी जाएं तो जाएं कहां ? पहले तो विद्यार्थियों की परीक्षाओं को लेकर ही असमंजस बना हुआ था. उसके बाद ऑनलाइन तथा ऑफलाइन कौन सा मोड विद्यार्थियों के लिए बेहतर रहेगा उसको लेकर भी यूनिवर्सिटी असमंजस की स्थिति में ही रही और जब परीक्षाएं हो चुकी है, अब रिजल्ट को लेकर विद्यार्थियों में रोष व्याप्त है. कारण है यूनिवर्सिटी द्वारा विद्यार्थियों का दिया गया खराब रिजल्ट. 

टोपर को भी दी गई री-अपीयर

इसी बारे में बात करते हुए छात्र नेता दीपक धनखड़ ने बताया कि महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी द्वारा विद्यार्थियों का जो परीक्षा परिणाम जारी किया गया है उनमें तमाम तरह की त्रुटियां देखने को मिल रही हैं. छात्र नेता दीपक धनखड़ ने बताया कि जो विद्यार्थी गत वर्षो में कक्षा में टॉप करते आ रहे हैं, उन विद्यार्थियों की भी रिअपीयर दे दी गई है. इसके अलावा वह विद्यार्थी जिन्होंने अपना पेपर बहुत अच्छे तरीके से दिया था, ऐसे विद्यार्थियों के भी या तो कम अंक दिए गए हैं या रिअपीयर दे दी गई.

यूनिवर्सिटी प्रशासन को सौंपा जाएगा ज्ञापन

छात्र नेता दीपक धनखड़ ने बताया कि विद्यार्थियों की रिजल्ट संबंधित परेशानियों से यूनिवर्सिटी को अवगत कराने के लिए 29 जून को सुबह 11:00 बजे यूनिवर्सिटी में संबंधित विद्यार्थी इकट्ठा होंगे. उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी के डिस्टेंस एजुकेशन विभाग की बिल्डिंग के सामने सुबह 11 बजे सभी विद्यार्थी इकट्ठा होंगे और यूनिवर्सिटी प्रशासन को खराब रिजल्ट से संबंधित ज्ञापन सौंपेंगे. छात्र नेता ने बताया कि जो विद्यार्थी इस मौके पर आना चाहे वह अपने साथ मास्क जरूर लेकर आएं तथा कोरोना संबंधित गाइडलाइन का पालन जरूर करें.
केवल महर्षि दयानन्द यूनिवर्सिटी से जुडी जानकारियों के लिए नीचे दिए गए व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें अभी

प्रेगनेंसी की खबरों पर बोली सपना चौधरी, की है जुड़वा बच्चों की प्लानिंग

29.058775776.085601
Exit mobile version