जैसे राम रहीम गए थे जेल, ऐसे ही भूपेंद्र हुड्डा भी जाएंगे जेल-अभय चौटाला का बड़ा बयान

जींद : इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय चौटाला ने सोमवार जींद की जाट धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह बाबा राम रहीम को जेल की सजा हुई है, उसी तरह भूपेंद्र हुड्डा को भी जेल की हवा खानी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा का जेल जाना तय है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि गुरमीत राम रहीम को रोहतक सुनारिया जेल भेजा गया है उसी तरह भूपेंद्र हुड्डा को अंबाला जेल में भेजा जाएगा.

ओम प्रकाश चौटाला को बाहर निकालकर नहीं था कोई भी राजी

जींद में बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला अपनी सजा पूरी कर कर बाहर आए हैं. बीजेपी, जजपा, कांग्रेस और ना ही केजरीवाल की पार्टी उन्हें बाहर निकालने को राजी थी. वह तो अपनी सजा पूरी करके ही जेल से बाहर आए हैं. हमारे ऊपर किसी का कोई एहसान नहीं है. अभय चौटाला ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला के स्वागत की तैयारियां बड़े पैमाने पर की जा रही हैं. उनका जींद में भव्य स्वागत किया जाएगा क्योंकि जींद की जनता ने उनका हमेशा साथ दिया है.
पत्रकार वार्ता में बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी आने वाले पंचायत, ब्लाक, नगर परिषद चुनाव पार्टी के सिंबल पर लड़ेगी. उन्होंने कहा कि यदि इलेक्शन कमिशन की तरफ से इजाजत मिलती है तो ऐलनाबाद उपचुनाव में ओम प्रकाश चौटाला पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ेंगे.

प्रेगनेंसी की खबरों पर बोली सपना चौधरी, की है जुड़वा बच्चों की प्लानिंग

1 जुलाई से बदलेंगे आप के जीवन से जुड़े हुए ये 8 नियम, जान लें तो बच जाएंगे परेशानियों से

राकेश टिकैत की सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल, केबिन में लगे थे एसी और गद्दे, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

29.058775776.085601
Exit mobile version