ऐलनाबाद उपचुनाव: हुड्डा बोले- मैं फिर अविश्वास प्रस्ताव लाऊंगा; अभय पर साधा निशाना

सिरसा : ऐलनाबाद उपचुनाव (Ellenabad by-election) को लेकर राजनीतिक दलों (Political parties) ने एक दूसरे पर कटाक्ष (Comments) करना शुरू कर दिया है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Hooda) ने आज सिरसा में ऐलनाबाद उपचुनाव (Ellenabad by-election) के कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन (Enrollment) भरने के बाद मीडिया (Media) से रूबरू हुए और इनेलो नेता अभय चौटाला (Abhay Choutala) व मुख्यमंत्री मनोहर (Manohar Lal) पर निशाना साधा। 

hssc

हुड्डा ने अभय चौटाला (Abhay Choutala) पर सवाल दागते हुए कहा कि वे 6 महीने बाद विधानसभा में फिर से अविश्वास प्रस्ताव (No confidence motion) लाएंगे तब क्या अभय चौटाला फिर से इस्तीफा (Resignation) दे देंगे। वहीं उन्होंने ऐलनाबाद उपचुनाव (Ellenabad By Pole) को लेकर हुड्डा नेे कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी पवन बेनीवाल () पहले नबंर पर रहेंगे बाकी दूसरे तीसरे पर रहेंगे। 

वहीं मुख्यमंत्री के लठ वाले बयान को वापस लेने पर हुड्डा ने कहा इसका ये मतलब है कि उन्होंने ये बयान दिया था। उन्होंने कहा कि अब तो मैं यही कहूंगा कि ऐसे बयान देने वालों को लोग वोट की चोट से मारेंगे, वोट की चोट बहुत जबरदस्त होती है।

Exit mobile version