अभय चौटाला दे देंगे दोबारा इस्तीफा… इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला कह गए बेटे के बारे में बड़ी बात

फतेहाबाद: इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला (op chautala) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर किसानों ने कहेंगे तो उनके समर्थन में अभय चौटाला (Abhay Chautala) दोबारा इस्तीफा देंगे. इससे पहले भी किसानों के कहने पर ही अभय चौटाला ने विधायक पद से इस्तीफा था और अब भी वे किसानों के कहे से बाहर नहीं हैं. किसान कहेंगे तो वे फिर से इस्तीफा दें देंगे. ओमप्रकाश चौटाला शनिवार को फतेहाबाद की जाट धर्मशाला में लोगों से मिलने पहुंचे थे.

उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी किसानों के संघर्ष में उनके साथ है. वे स्वयं और अभय चौटाला किसानों के बीच जाएंगे और यदि किसान चाहेंगे तो दोबारा इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में इनेलो वर्कर्स ने जी तोड़ मेहनत की, जिसके बल पर चुनाव में जीत मिली और अब आगामी विधानसभा चुनाव में भी इसी प्रकार वर्कर्स मेहनत करेंगे.

ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इनेलो का वोट भी बढ़ा है, सरकार ने हर नाजायज हथकंडा इस उपचुनाव में अपनाया, खुलेआम पैसे चले, सरकारी तंत्र का खुला दुरुपयोग किया गया. गांवों में पुलिस छावनियां बना दी, इसके बावजूद लोगों ने सरकार के लोगों को गांवों में घुसने तक नहीं दिया.

उन्होंने कहा कि खाद ही नहीं आज रसोई गैस सहित सभी जनता के उपयोग की चीजें मिल नहीं रही, किसानों को फसलों के दाम कम मिल रहे हैं और फसलों से बनने वाले प्रोडेक्ट के दाम बढ़ते ही जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इनेलो वर्कर जनता से जुड़े रहेंगे और उनके दुख-सुख में शामिल होंगे. पूर्व वित्तमंत्री प्रो.संपत सिंह के इनेलो से बढ़ती नजदीकियों के सवाल को वे टालते नजर आए और कहा कि पुराने साथी वापस इनेलो में आ रहे हैं, जिसका जो मन करेगा, वो करेगा.

Exit mobile version