“चुनाव जीतने वाले भी खुश नहीं हैं”- चाचा अभय के चुनाव जीतने पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का कटाक्ष

सिरसा : ऐलनाबाद उपचुनाव Ellanabad By Pole में इनेलो की जीत के बाद भी वार-पलटवार का सिलसिला जारी है। आज सिरसा पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला Dushyant Choutala ने अपने चाचा अभय चौटाला पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जो लोग चुनाव जीत गए हैं वो भी खुश नहीं है, जिनको कभी 25-30 हजार के नीचे नंबर भी याद नहीं होता था आज वो साढ़े 6 हजार तक पहुंच चुके हैं। वहीं दुष्यंत चौटाला ने अभय चौटाला Abhaya Choutala द्वारा उपचुनाव में वोटों की खरीद फरोख्त के आरोप पर कहा कि जो लोग ट्रेडर है वो ही ट्रेडिंग करते हैं।

दीपावली के मौके पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए उप मुख्यमंत्री Chief Minister ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में गठबंधन के कार्यकर्ता ने जमीनी स्तर तक काम किया, उसी का नतीजा गठबंधन उम्मीदवार 60 हजार वोट तक पहुंचा। वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के हालात प्रदेश में बद से बदतर होते जा रहे हैं, जिस कारण वो लोग चुनाव जीते हैं, जो कहा करते थे कि वे चुनाव प्रचार भी नहीं करेंगे।

इसके बाद दुष्यंत चौटाला ने अभय चौटाला पर तंज कसते हुए कहा कि जो व्यक्ति कहता था कि विधानसभा असंवेदनशील है, मैं वहां दोबारा कोणी जाउं, उसने नॉमिनेशन भी भर दिया चुनाव भी जीत लिया, आप हैरान न होना यदि वे कह दें कि मैं शपथ भी उस दिन लूंगा जिस दिन आंदोलन खत्म होगा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अभय चौटाला ऐलनाबाद की जनता की समस्या विधानसभा में उठाएं यही उनकी जिम्मेदारी जनता ने लगाई है।

Exit mobile version