पूर्व सीएम हुड्डा: अभय चौटाला को बधाई दूंगा, बस ये बताएं इस्तीफा क्यों दिया था

रोहतक : पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा Bhupendra Singh Hooda का कहना है कि ऐलनाबाद से उपचुनाव जीतने पर इनेलो नेता अभय चौटाला Abhay Chouala को बधाई दूंगा, लेकिन सवाल भी पूछूंगा। इस्तीफा क्यों दिया था, क्योंकि अभी तक कृषि कानून Farmer’s Bill वापस नहीं हुए हैं।

हुड्डा रोहतक में डी पार्क D-Park स्थित अपने आवास पर मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार ने प्रदेश का भट्ठा बैठा दिया है। एक तरफ किसान आंदोलन चल रहा है, तो दूसरी तरफ किसानों को अपनी फसल बेचने व डीएपी खाद के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। यहां तक कि महिला किसानों को भी एक-एक कट्टे खाद के लिए लाइनों में खड़ा होना पड़ रहा है।

पूर्व सीएम ने कहा कि जमीन रजिस्ट्री घोटाले के बाद जिस तरह पावर एसडीएम और सीटीएम को दी गई, इससे पता चलता है कि भ्रष्टाचार चरम सीमा पर और सरकार की काबू से बाहर है। मौजूदा सरकार में भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, अपराध व कर्ज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। उपचुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए हुड्डा ने कहा कि बीजेपी की सियासी जमीन खिसक रही है और लोगों का मोहभंग हो चुका है। हर वर्ग सरकार की नीतियों से परेशान हैं।

पूर्व सीएम ने कहा कि रोज 35-35 पैसे करके पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं। सरकार तेल पर टैक्स लगाकर आम जनता से लाखों करोड़ रुपये वसूल रही है। गरीब, किसान, मजदूर और मध्यम वर्ग का जीना दूभर हो गया है। मौके पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व बेरी से विधायक रघुवीर कादियान व भारत भूषण बतरा सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

Exit mobile version