भिवानी में सुबह-सुबह सीएम फ्लाइंग का नगर परिषद में छापा, कई कर्मचारी मिले नदारद, मचा हड़कंप

भिवानी : भिवानी में नगर परिषद कार्यालय में मंगलवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब सीएम फ्लाइंग के छापा मारने की खबर पहुंची. नगर परिषद कार्यालय में कई अधिकारी और कर्मचारी नदारद मिले. भिवानी रेलवे रोड स्थित नगर परिषद कार्यालय में सीएम फ्लाइंग द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्रवाई की गई.

कई कर्मचारी और अधिकारी थे गायब

यह घटना सुबह 8:50 की है जब मुख्यमंत्री उड़न दस्ते की टीम ने नगर परिषद कार्यालय में छपा मारा. इस दौरान 6 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ड्यूटी पर लेट पहुंचे इसके अलावा चार क्लर्क गैरहाजिर पाए गए. सीएम फ्लाइंग जब दफ्तर पहुंची तो उन्होंने पाया कि वहां कई अधिकारी और कर्मचारी नहीं थे. जो अधिकारी या कर्मचारी मौके पर नहीं मिले उनके नाम दर्ज करके उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है. इसके अलावा जो अधिकारी या कर्मचारी मौके से नदारद मिले उनकी मौके पर ही गैर हाजरी लगा दी गई है.

शिकायत के आधार पर की थी कार्रवाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिवानी नगर परिषद कार्यालय की कई बार शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है जिसमें यह बताया गया था कि कई बार कर्मचारी या तो लेट आते हैं या आते ही नहीं है. इन्हीं शिकायतों को ध्यान में रखते हुए मंगलवार को सीएम फ्लाइंग द्वारा छापेमारी अभियान चलाया गया.

Exit mobile version