भिवानी में महिला न्यायधीश के घर से चोरी हुई एलइडी,आप और हम हैं कितने सुरक्षित

भिवानी : कोरोना के दौरान अपराधों की संख्या बढ़ते जा रही है. खासकर के चोरी के मामले तो लगातार बढ़ते ही जा रहे है. जैसे -जैसे कोरोना महामारी में लोगों के बीच बेरोजगारी बढ़ी है. वैसे-वैसे ही चोरी के मामले भी बढ़ते जा रहे है.

ऐसा ही चोरी का मामला एक बार फिर भिवानी में देखने को मिला है. लेकिन ये कोई आम मामला नहीं है. हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि यह मामला किसी आम इंसान के घर की चोरी का नहीं है, बल्कि इस बार तो एक महिला न्यायाधीश के सरकारी आवास से ही उनके कमरे में लगी 52 इंच की एलईडी लेकर चोर फरार हो गए. जिसके बाद वहाँ की महिला चपरासी ने पुलिस को इसकी शिकायत की. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है.

महिला चपड़ासी ने सौपीं शिकायत

पुलिस को दी शिकायत में वहाँ की चपरासी, नया बाजार निवासी रेणु ने बताया कि वह जेएमआईसी के आवास पर चपरासी की नौकरी करती है. 26 जून को वह वहाँ की सफाई करके और वहाँ के सभी कमरों में ताला लगाकर दोपहर लगभग 1 बजे अपने घर वापस चली गई. जब अगले दिन 27 जून को वह लगभग दोपहर 3 बजे वहाँ पहुंची तो कमरे का ताला टुटा हुआ था जब उसने कमरे में देखा तो वहाँ लगी  52 इंच की एलईडी वहाँ नहीं थी. इसके बाद उसने पुलिस को इसकी शिकायत की. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश का रही है 
28.797468476.1322058
Exit mobile version