भिवानी बस स्टैंड से चोरी हुए 3 लाख 60 हज़ार रूपए, ठगने का ये तरीका फिल्मों में भी नहीं देखा होगा कभी

भिवानी : कोरोना महामारी में जैसे जैसे बेरोजगारी बढ़ी है वैसे वैसे ही चोरी की घटनाये भी बढ़ रही है. ऐसी ही एक बड़ी चोरी की घटना भिवानी बस स्टैंड से सामने आयी है जहाँ एक कंपनी के मार्केटिंग एम्प्लोयी के 3.60 लाख रूपए बैग में से लेकर चोर फरार हो गए. 

बस की पीछे ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

रोहतक निवासी कंपनी के मालिक अमन चुघ ने बताया कि उनका मार्केटिंग एम्प्लोयी संजीव रोहतक की ही गोपाल कॉलोनी में रहता है.भिवानी में मार्केटिंग का अपना काम ख़त्म करने के बाद वह भिवानी बस स्टैंड पर पंहुचा. जहाँ से उससे वापस रोहतक जाने के लिए बस लेनी थी. तभी वहाँ चार युवक आये और उन्होंने उससे कहा कि क्या तुमने बैग में कोरोना की दवाई छुपा रखी है? जिस पर संजीव ने कहा कि नहीं, इसमें कोरोना की दवाइयां नहीं है. इसके बाद वे चारो युवक उसे दूसरी ओर बस के पीछे ले गए, जहाँ उन्होंने बैग की छानबीन की और फिर बैग को वापस लौटा दिया. 

उसके बाद संजीव ने बस पकड़ी और रोहतक पहुंच गया. लेकिन जब उसने अपना बैग खोलकर देखा तो उसमे से 3 लाख 60 हज़ार रूपए गायब थे.बैग में रूपए गायब देख उसके पैरों तले की ज़मीन खिसक गई.  उसमे केवल अब 72 हज़ार रूपए ही बाकी थे. जबकि बैग में कुल 4 लाख 32 हज़ार रूपए थे. संजीव ने इसकी शिकायत पुलिस में की. फिलहाल पुलिस ने उन चारो अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उन चारो को ढूंढने की कोशिश भी जारी है.

28.797468476.1322058
Exit mobile version