HSSC Exam : पुलिस दुर्गा शक्ति के पद की परीक्षा के लिए सरकार ने दी यह सुविधा, जानें

भिवानी : HSSC Exam : हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन द्वारा प्रदेश के विभिन्न जिलों में 12 दिसंबर को होने वाली हरियाणा पुलिस (दुर्गा शक्ति) भर्ती परीक्षाअाें में महिला अभ्यार्थियों की सुविधा के लिए भिवानी बस स्टैंड से रोडवेज स्पेशल बस चलाएगा। पुलिस दुर्गा शक्ति के पद के लिए प्रदेश के कई जिलों में भर्ती परीक्षा आयोजित की जानी है।

जिले के अभ्यार्थियों काे समय पर परीक्षा केंद्राें तक पहुंचाने के लिए रोडवेज 12 दिसंबर काे स्पेशल बसों का संचालन करेगा। रोडवेज के ड्यूटी इंस्पेक्टर बलजीत निमड़ीवाली ने बताया कि उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाने व वापसी के लिए रोडवेज द्वारा बसें चलाने का निर्णय लिया है।

सरकार के आदेशानुसार रोडवेज विभाग द्वारा सुबह के समय अभ्यार्थियों काे बस स्टैंड पर ही टिकट देकर निर्धारित रूटाें के लिए बस को रवाना किया जाएगा। बसों के संचालन के लिए विशेष रूप से स्टाफ की ड्यूटियां लगा दी गई है। साथ ही जरूरत पड़ने पर अतिरिक्त बसों के अलावा चालक-परिचालकों की भी व्यवस्था की है।

इन रूटों पर जाएगी बस
अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए रोडवेज की ओर से भिवानी से यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, पंचकूला, हिसार, सिरसा, नारनौल, फरीदाबाद के लिए विशेष बसें चलाई जाएगी। परीक्षा देने वाले अभ्यर्थी सुबह 3 बजे बस स्टैंड पर पहुंचकर बसों की टिकट बुकिंग करवा सकते हैं।

इस दौरान ड्यूटी सेक्शन सहित सभी चालक-परिचालकों की छुट्टियां रद्द रहेगी। जो कर्मचारी छुट्टी पर थे, उन्हें वापस ड्यूटी पर बुलाया गया है। इसके अलावा बस अड्डे पर अतिरिक्त कर्मचारी तैनात किए गए। उक्त रूटाें पर अभ्यार्थियों के लिए सुबह चार से पांच बजे बसें रवाना हाेगी।

हर दिन की तरह सामान्य रूटों पर भी चलेगी बस

रविवार को अन्य रूटाें पर भी बिना किसी बाधा के सामान्य रूप से बसाें का संचालन हाेगा। सामान्य रूटों पर भी यात्रियों की जरूरत अनुसार बसों को भेजा जाएगा। किसी भी अभ्यर्थी या यात्री को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी”
बलजीत निमड़ीवाली, राेडवेज विभाग ड्यूटी इंस्पेक्टर भिवानी|

Exit mobile version