Amazon से मंगवाए प्रोडक्ट को बदल कर ग्राहक को दे देते थे नकली; अब कंपनी ने ठोका मुकदमा

सोहना : Amazon कंपनी ने ग्राहकों से धोखाधड़ी करने वाले दो ऐसे कर्मचारियों Employees के खिलाफ मुकदमा ठोंका है जो ग्राहकों को नकली सामान Fake Product भेज दिया करते थे, जबकि कंपनी अपने वेयरहाऊस Ware House से असली सामान भेजा करती थी।

दरअसल, पुलिस ने कंपनी के ऐसे ही दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है जो असली सामान पैकेट से निकाल कर उसके बदले नकली सामान लोगों के साथ ठगी कर रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपी कर्मचारियों को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड Police Remand पर लिया है ताकि इस मामले में ओर कौन-कौन लोग शामिल हैं, उन तक पहुंचा जाए।

गुरुग्राम Gurugram जिले के सोहना सिटी के थाना प्रभारी राजेश कुमार Rajesh Kumar ने जानकारी देते हुए बताया कि अमेजॉन कंपनी Amazon Company के मैनेजर ने दोनों कर्मचारियों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों आरोपी नूंह/मेवात जिले के अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। इन पर आरोप है कि दोनों लोग उन उपभोक्ताओं के साथ ठगी करते थे जो लोग अमेजॉन कंपनी में ऑनलाइन ऑर्डर Online Order करके सामान मंगवाते थे।

कंपनी की शिकायत के मुताबिक, आरोपी अमेजॉन कंपनी द्वारा भेजे गए सामान को निकाल लेते थे और उसके स्थान पर नकली सामान रख कर लोगों को डिलीवर Deliver कर देते थे, जिसकी शिकायत बार-बार अमेजॉन कंपनी Amazon Company को मिल रही थी। इसके बाद दोनों लोगों के खिलाफ कंपनी के मैनेजर Manager ने सोहना सिटी थाना पुलिस में लिखित शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को तीन दिन के रिमांड लिया है। देखना इस बात का होगा कि रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से ठगी किए गए कितने सामान को बरामद कर पाती है।

Exit mobile version